[मुरारी सिंह ]

मुंबई : 

बुधवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। वायरल विडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि कुछ बच्चे स्ट्रीट लाइट की रोशनी में फुटबॉल खेल रहे हैं। उन बच्चों में से करीब 7 साल का एक बच्चा बैठकर अपने जूते को ठीक करने लग जाता है। लाल रंग की टी-शर्ट पहने यह बच्चा जिस कार के पास बैठकर जूते ठीक कर रहा था, अचानक उस कार की लाइट जल उठती हैं।
कार में बैठी महिला कार चालक उस बच्चे को नहीं देख पाती है और कार को बच्चे के ऊपर से निकाल देती है। सीसीटीवी में कैद घटना को देखकर पहले तो यही अंदेशा होता है कि बच्चा कार के पहिए के नीचे आकर बुरी तरह से जख्मी हो गया होगा या उसने दम तोड़ दिया होगा। मगर, कार के वहां से गुजरते ही बच्चा अचानक उठकर बैठ जाता है। इसके बाद मौके पर अन्य बच्चे वहां आकर उसको लेकर ले जाते हैं।
यह घटना गोरेगांव पूर्व फिल्मसिटी रोड सदगुरु काम्प्लेक्स की है।यह वायरल वीडियो मुंबई पुलिस तक भी पहुंचा। इस मामले पर ज़ोन-12 के डीसीपी डॉ. विनय कुमार राठोड ने जिया न्यूज़ मुंबई को बताया कि यह घटना 24 सितंबर रात 9बजे के लगभग की है।
इस घटना की कंप्लेंट बच्चे के पैरेंट्स ने मुंबई की दिंडोशी पुलिस को की थी और डिमांड की थी कि महिला ड्राइवर का लाइसेंस कैंसिल किया जाए लेकिन वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने बच्चे के पैरेंट्स से संपर्क किया और महिला ड्राइवर के खिलाफ एफ.आई.आर रजिस्टर कर ली।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here