[दिगंबर आर्य ]

 
कांग्रेस की चेतावनी –

 
मुंबई: मुंबई कांग्रेस चीफ संजय निरुपम ने गवर्नमेंट को चेतावनी देते हुए कहा है कि अगर गड्डे में गिर कर एक भी मुम्बईकर की मौत होती है तो मुंबई कांग्रेस महाराष्ट्र के चीफ मिनिस्टर, शिवसेना सुप्रीमो,बीएमसी कमिश्नर और मुंबई के मेयर के खिलाफ क्रिमिनल केस रजिस्टर करेगी।
 
pc:ndtv
…तो करेंगे FIR रजिस्टर –
 
मीडिया से बात करते हुए संजय निरुपम ने कहा कि बीएमसी ने 48 घंटे के भीतर मुंबई के सभी गड्ढे भरने का दावा किया था लेकिन मुंबई के करीब 20 हज़ार गड्ढे अभी भी मौत को दावत देते दिखाई दे रहे हैं। संजय ने कहा,”48 घंटे की मियाद सैटरडे को खत्म हो चुकी है लेकिन मुंबई के हज़ारों गड्ढे अभी ही भरे नहीं गए हैं और अगर इन गड्ढों में एक भी मुंबईकर गिरकर घायल होता है या किसी की मौत होती है तो कांग्रेस महाराष्ट्र के चीफ मिनिस्टर देवेंद्र फडणवीस,शिवसेना चीफ उद्धव ठाकरे,मुंबई के मेयर महाडेश्वर और बीएमसी कमिश्नर अजोय मेहता के खिलाफ एफआईआर रजिस्टर करवाएगी।”
 
 
pc:thehindu
कांग्रेस का गड्डा गिनो आंदोलन –
 
बता दें कि मुंबई कांग्रेस ने मुंबई की सड़कों में बने गड्ढों को मुद्दा बना कर गवर्नमेंट और बीएमसी के खिलाफ ‘गड्डा गिनो’ आंदोलन छेड़ा हुआ है। कांग्रेस कार्यकर्ता अपने एरिया में सड़कों में बने गड्डों को भरने में लगे है और उस गड्डे में कमल का फूल लगा रहे हैं। गौरतलब हो कि बीएमसी ने 48 घंटे के भीतर मुंबई के सभी गड्ढे भरने का दावा किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here