[सुमन कौशिक]

 
लोकल ट्रेन में मां-बेटी से छेड़छाड़ –

 
नवी मुंबई :- लोकल ट्रेन में मां-बेटी के साथ छेड़छाड़ और गली-गलौच करने वाले बदमाश को रेलवे पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। पुलिस ने आरोपी उमाशंकर दूबे को बदलापुर से अरेस्ट किया है। 
 
विक्टिम के शोर मचाने पर चलती ट्रेन से कूद गया बदमाश –
 
वारदात 9 जून की है जब विक्टिम मां-बेटी ने वाशी से ठाणे के लिए शाम साढ़े सात बजे ट्रेन पकड़ी थी, घनसोली स्टेशन से उमाशंकर दूबे उसी बॉगी में बैठा जिसमें विक्टिम मां-बेटी ट्रेवल कर रहीं थी। ट्रेन के स्पीड पकडे ही उमाशंकर ने मां-बेटी के साथ छेड़छाड़ करनी शुरू कर दी। जब मां-बेटी ने शोर मचाना शुरू किया तब उमाशंकर अगले स्टेशन पर चलती ट्रेन से छलांग लगा कर फरार हो गया। 
 
सीसीटीवी ने कर दी बदमाश की चुगली –
 
डरी-सहमी मां-बेटी वाशी स्टेशन पर उतरीं और पुलिस में कंप्लेंट रजिस्टर करवा दिया। पुलिस हरकत में आयी और कुछ दिनों के अंदर घनसोली से वाशी के बीच लगे सभी सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए। पुलिस ने अपने खबरचियों को फुटेज दिखाए और कानून के लंबे हाथ बदमाश उमाशंकर दूबे के गिरेबान तक पहुंच गए। पुलिस ने उमाशंकर विजयशंकर दूबे को अरेस्ट कर लिया है।
 
बस में हुई छेड़छाड़ की वारदात –
 
छेड़छेड़ की दूसरी वारदात मुंबई के क़ुरार पुलिस स्टेशन में भी दर्ज हुई। शिर्डी से मुंबई आ रही बस में ड्राइवर ने परिवार के साथ ट्रेवल कर रही एक लड़की के साथ छेड़छाड़ की थी। लड़की के पेरेंट्स ने क़ुरार पुलिस में कंप्लेंट की और पुलिस ने ताबड़तोड़ बस ड्राइवर को अरेस्ट कर लिया।   

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here