गर्लफ्रेंड की कंप्लेंट पर एक्टर अरमान कोहली अरेस्ट –
 

मुंबई: एक्टर अरमान कोहली को अपने फ़िल्मी करियर में इतनी पब्लिसिटी नहीं मिली होगी जितनी कि अपने ‘गुंडे’ अवतार की वजह से मिल रही है। मुंबई की सांताक्रूज़ पुलिस ने अरमान कोहली को अरेस्ट कर लिया है। अरमान कोहली पर अपनी लिव-इन-पार्टनर को बेरहमी से मारने और उसे जान से मारने की धमकी देने के संगीन आरोप हैं।

गर्लफ्रेंड को बेरहमी से पीटा था –
 
अरमान कोहली की गर्लफ्रेंड नीरू रंधावा ने 3 जून को मुंबई की सांताक्रूज़ पुलिस स्टेशन में कंप्लेंट रजिस्टर करवाई थी उनके पार्टनर अरमान कोहली ने उनके साथ मार पिटाई की और जान से मारने की धमकी दी। अरमान कोहली  ने नीरू को इतनी बेरहमी से पीटा था कि उसे हॉस्पिटल में एडमिट होना पड़ा था।
 
कंप्लेंट रजिस्टर होते ही अरमान फरार हो गया –
 
पुलिस ने नीरू की कंप्लेंट को सीरियसली लिया और अरमान कोहली के खिलाफ क्रिमिनल कंप्लेंट रजिस्टर कर ली। पुलिस ने अरमान कोहली को हाज़िर होने के लिए समन भेजा लेकिन वो अपने घर से फरार हो गया था। पुलिस ने अरमान कोहली के कई ठिकानों पर दबिश भी दी लेकिन वो पुलिस के आने से पहले ही वहां से निकल जाता। पुलिस को इनफार्मेशन मिली कि अरमान कोहली लोनावला में अपने दोस्त के फार्महाउस पर अय्याशी कर रहा है।
 
यह भी लोनावला से किया गया अरेस्ट –
 
पुलिस ने इनफार्मेशन पुख्ता करने के बाद उसका और उसके दोस्त का फ़ोन लोकेशन ट्रेस किया। इसके बाद पुलिस की एक टीम ने लोनावला के फार्म-हाउस पर छापा मारा। पुलिस को फार्म-हाउस पर अरमान कोहली मिल गया। पुलिस ने अरमान कोहली को अरेस्ट कर लिया और मुंबई ले आयी।
 
पहले भी खा चुका है जेल की हवा –
 
यह कोई पहला मामला नहीं है जब अरमान कोहली का पुलिस से पाला पड़ा हो। इस से पहले अरमान कोहली को उस वक़्त अरेस्ट किया गया था जब वो टीवी शो ‘बिग-बॉस’ का कंटस्टेंट था। पुलिस ने अरमान कोहली को ‘बिग-बॉस’ शो के दौरान मार-पिटाई करने के आरोप में अरेस्ट किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here