कॉन्ट्रैक्ट-किलर को दी थी सलमान खान को ठोकने की सुपारी –
 
मुंबई : बॉलीवुड के ‘दबंग’ एक्टर सलामान खान की हत्या के षडयंत्र का खुलासा हुआ है।हरियाणा की गुरूग्राम एसटीएफ ने हैदराबाद से राजस्थान के गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के शार्प-शूटर और कॉन्ट्रैक्ट किलर संपत नेहरा को अरेस्ट किया है और पुलिस की इन्वेस्टीगेशन में संपत ने ही सलमान खान को ठोकने की सुपारी उठाने की बात कबूल की है।
मई के पहले सप्ताह में सलमान के घर की दो बार रैकी –
 
हरियाणा-राजस्थान के कुख्यात शूटर संपत नेहरा ने पुलिस को बताया कि वो फिल्म स्टार सलमान खान की हत्या की साजिश रच रहा था और उसने सलमान खान की हत्या के लिए 2 दिन तक उसके घर की रैकी भी थी। ताकि उसका अटैक फेल न हो इसी लिए उसने सलमान खान के ‘गैलेक्सी अपार्टमेंट’ के आस पास की टोह लेने के अलावा सलमान के आने जाने का समय और सिक्योरिटी की जानकारी भी जुटा ली थी।
 
कॉन्ट्रैक्ट किलर संपत नेहरा
देखें सलमान खान के घर की एक्सक्लूसिव वीडियो :-घर की बालकनी से फैंस से रूबूरू होते सलमान खान।  
सलमान को घर की बालकनी में मारना चाहता था संपत नेहरा –
 
शूटर नेहरा ने खुलासा किया कि वो सलमान खान को उस वक़्त ठोकना चाहता था जब सलमान खान मुंबई के पॉश बांद्रा एरिया के अपने गैलेक्सी अपार्टमेंट के फ्लैट की बालकनी में खड़े होकर अपने फैन्स से रूबरू होते हैं।उसने बताया कि वो फैन बनकर सलमान के फ्लैट के नीचे पहुंचकर मौका मिलते ही ताबड़तोड़ फायरिंग कर देता और सलमान खान को मौके पर ही मार देता।
 
पुलिस की गिरफ्त में शूटर संपत नेहरा
प्लानिंग के लिए इंच-इंच की रैकी –
 
शूटर संपत ने बताया कि उसने इस बात की तसल्ली भी कर ली थी कि फैंस और सलमान खान के बीच कितना फासला होता है और इस फासले में किस वेपन्स से गोली दागी जा सकती है जिससे उसका निशाना नहीं चूके। इससे पहले की शूटर संपत नेहरा अपनी खतरनाक प्लानिंग को अंजाम देता पुलिस के हत्थे चढ़ गया।  
 
pc:jagran
लॉरेंस विश्नोई ने दी थी सुपारी –
 
पुलिस ने जिया न्यूज़ मुंबई को बताया कि शूटर संपत नेहरा को राजस्थान के गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई ने सुपारी दी थी और दोनों की मुलाकात जेल में हुई थी।इन्वेस्टीगेशन में इस बात का भी खुलासा हुआ कि शूटर संपत नेहरा गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई से इतना प्रभावित हुआ कि उसने उसका गैंग ज्वाइन कर लिया और उसके लिए काम करने लगा। 
 
लॉरेंस ने दी थी सलमान खान को मारने की धमकी –
 
बता दें कि काला हिरण मामले में जब सलमान खान जोधपुर पहुंचे थे उस वक़्त गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई ने सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी थी। हरियाणा पुलिस को शक है कि शूटर संपत नेहरा को मुंबई में लोकल सपोर्ट मिला था जिसकी जानकारियां पुलिस जुटाई जा रही है। इस केस में गुरुग्राम पुलिस जोधपुर जेल में कैद गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई का भी ताबा लेने की प्लानिंग कर रही है। 
 
मुंबई पुलिस अलर्ट –
 
एक्टर सलमान खान को मारने की साजिश की जानकारी गुरुग्राम पुलिस ने मुंबई पुलिस से भी साझा कर दी है, जिसके बाद मुंबई पुलिस ने सलमान खान,उनकी फैमिली और उनके ‘गैलेक्सी अपार्टमेंट’ की सिक्योरिटी बढ़ा दी है।  

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here