[अरुण कौशिक ]

हनी-ट्रैप के जाल में फंस गया बिजनेसमैन –

मुंबई: शबनम पर अपनी धर्मपत्नी से भी ज्यादा विश्वास था मुंबई के पॉश एरिया में रहने वाले इस बिजनेसमैन को। अपने सुख-दुःख का साथी मानता था वो शबनम को। लेकिन जान से भी प्यारी इस दोस्त ने खार के इस बिजनेसमैन को दोस्ती की ऐसी सजा दी कि बिजनेसमैन को दोस्ती शब्द से ही नफरत हो गयी।
 
पार्टी में हुई थी शबनम से दोस्ती –
 
शबनम और उसके पति की मुलाकात इस बिजनेसमैन से एक पार्टी में हुई थी।शबनम ने बिजनेसमैन को इतनी इज्जत दी कि उसे शबनम से मिलकर ऐसा लगा ही नहीं कि वो उसे पहली बार मिला है। दोनों के बीच दोस्ती बड़ी और मुलाकातों का सिलसिला भी बढ़ता गया।
शबनम ने अपनी दोस्त से करवाई बुसिनेसमैन की दोस्ती –
 
एक दिन शबनम ने अपने बिजनेसमैन दोस्त से हेल्प मांगी, अपने लिए नहीं बल्कि अपनी एक दोस्त के लिए। बिजनेसमैन ने 2 लाख रुपए शबनम की दोस्त को दे दिए। शबनम की दोस्त और बिजनेसमैन में नजदीकियां बढ़ती गयी और दोनों के बीच रिश्ते दोस्ती से आगे बढ़ गए। दोस्ती की दीवार लांघकर दोनों अक्सर होटल में मिलते और ऐसे संबंध कायम करते जिसे समाज कतई इजाज़त नहीं देता।
 
…फिर शुरू ब्लैकमेलिंग का खेल –
 
धीरे-धीरे शबनम की दोस्त ने बिजनेसमैन से मिलना कम कर दिया और एक दिन शबनम ने अपने बिजनेसमैन दोस्त को मिलने के लिए बुलाया और कुछ तस्वीरें उसके सामने रखी। तस्वीरें देख कर बिजनेसमैन के होश उड़ गए,उसकी सांसे गले में अटक गयी। तस्वीरों में बिजनेसमैन और शबनम की दोस्त की ‘बैडरूम’ की अठखेलियां कैद थी।
 
पुलिस ने शुरू की इन्वेस्टीगेशन –
 
शबनम ने अपनी दोस्त को पटाने का झांसा देकर बिजनेसमैन को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। ब्लैकमेल का यह धंधा धीरे-धीरे बिजनेसमैन की गले की फांस बन गया, जब पानी नाक से ऊपर जाने लगा तब बिजनेसमैन ने पुलिस से हेल्प मांगी। मुंबई पुलिस ने केस रजिस्टर किया और मामले की इन्वेस्टीगेशन शुरू की।
 
पुलिस के ट्रैप से बच नहीं सके हनी-ट्रैप वाले –
 
पुलिस टीम ने बिजनेसमैन,उसकी दोस्त शबनम,शबनम के पति और शबनम की दोस्त के रिकॉर्ड खंगाले और इसके बाद पुलिस ने जाल बिछाया। पुलिस की प्लानिंग के अनुसार बिजनेसमैन ने शबनम को रुपए देने के लिए बुलाया और शबनम को उसके पति उमेर सोलंकी के साथ रंगे हाथ अरेस्ट कर लिया। पुलिस ने शबनम से वो तस्वीरें भी बरामद कर ली जिसको हथियार बनाकर बिजनेसमैन को ब्लैकमेल किया जा रहा था।
 
ब्लैकमेल से खड़ी की पाप की लंका –
 
पुलिस ने शबनम के स्टेटमैंट और उस से बरामत किए गए सबूतों के आधार पर उसकी दोस्त को भी अरेस्ट कर लिया, जिसके साथ बिजनेसमैन ने होटल के कमरे में ‘दोस्ती’ बनायी थी। पुलिस को शक है कि ब्लैकमैलर्स के इस गैंग ने अपने हनीट्रैप में कई लोगों को फांस कर अपराध की अपनी लंका खड़ी की होगी।     

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here