डेस्क रिपोर्ट

पड़ोसी देश चीन में एक दिल दहलाने वाले मामला सामने आया है। यहां एक शख्स ने चाकू घोंप कर 9 स्कूली बच्चों को मौत के घाट उतार दिया। इस हमले में 10 से ज़्यादा बच्चें और अन्य लोग भी घायल हुए है।

रिपोर्ट के मुताबिक, हमला शानशी प्रांत के मिज़ा काउंटी के एक सैकेंडरी स्कूल के पास हुआ। ऑफिसर के मुताबिक, हमलावर ने स्कूल से घर जा रहे 19 बच्चों पर अचानक हमला कर दिया। इस हमले में 9 बच्चों की मौत हो गई, जिसमें 7 लड़कियां और 2 लड़के शामिल है। हमले में कई बच्चें घायल भी हुए है। इनका इलाज हॉस्पिटल में चल रहा है।

बताया जा रहा है कि शिकार हुए बच्चों की उम्र 12 से 15 साल के बीच है। यह हमला शुक्रवार शाम 6 बजकर 10 मिनट पर तब हुआ जब बच्चे स्कूल से घर लौट रहे थे।

पढ़े – हॉस्पिटल में चूहे ने कुतरी कोमा मरीज की आंख !

पुलिस ने हमलावर झाओ को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में आरोपी ने बताया की वह कभी इसी स्कूल में पढ़ता था और उस दौरान उसे ‘परेशान’ किया जाता था और वो बदला लेना चाहता था। आरोपी की उम्र 28 साल बताई जा रही है जो अपने क्लासमेट्स से नफरत करता था और इस वजह से उसने लोगों पर चाकू से हमला करने का प्लान बनाया।

आपको बता दें कि इससे पहले इस साल फरवरी में राजधानी बीजिंग में भी एक हमलावर ने चाकू से हमलाकर एक महिला की जान ले ली थी। इस हमले में 12 अन्य लोग घायल हो गए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here