[अरुण कौशिक ]

मुंबई: ”…हेलो मैं रवि बोल रहा हूं, डॉन रवि पुजारी। मेरे आदमी की बात मानने का और 12 सीआर पहुंचाने का,समझा क्या ?नहीं तो खल्लास।” इस तरह की फ़ोन कॉल की धमकी से मुंबई के बिल्डर्स कांपने लगे हैं और पुलिस के माथे से पसीना सूख ही नहीं रहा।

पुलिस की नज़र में रवि पुजारी ‘चिंदी’ डॉन है लेकिन आज इस ‘चिंदी डॉन’ ने पुलिस के अलावा मुंबई के बिल्डर्स और बिजनेसमैन की नींद हराम कर दी है।रवि पुजारी ताबड़तोड़ मुंबई के बिल्डर्स को फ़ोन कर रहा है और फिरौती मांग रहा। पुलिस के पास कंप्लेंट लेने के अलावा कुछ भी नहीं है।

ताजा मामला वकोला पुलिस की जुरिडिक्शन का है। रवि पुजारी ने एक बिल्डर को कॉल किया और साफ़ शब्दों में कहा कि उसके आदमी की बात मान ले और 12 करोड़ रुपए उसे पहुंचा दे नहीं तो गेम खल्लास।

DEVIL’s Killer Is Back

बिल्डर मारा मारा पुलिस के पास पहुंचा। पुलिस ने कंप्लेंट रजिस्टर कर ली और इन्वेस्टीगेशन का ख़म थोक कर जल्द ही रवि पुजारी को अरेस्ट करने का दावा थोक कर बिल्डर को चलता कर दिया। चूंकी मामला अंडरवर्ल्ड से जुड़ा हुआ है सो मुंबई की क्राइम ब्रांच ने भी पैरेलल इन्वेस्टीगेशन शुरू कर दी।

क्राइम ब्रांच ने इस बात का तो पता लगा लिया कि कॉल ‘कंप्यूटर’ सिस्टम के जरिए की गयी थी लेकिन इस बात का पता नहीं लगा पायी की कॉल किस कंट्री से किया गया था और क्या कॉल करने वाला वाकई में रवि पुजारी ही है ?

गौरतलब हो कि पिछले कुछ सालों में अंडरवर्ल्ड के ‘पुजारियों’ के खिलाफ मुंबई,नवी मुंबई और ठाणे में दो दर्ज़न से ज्यादा केस रजिस्टर किये गए हैं। पुलिस ने ‘पुजारियों’ के कई शूटर्स को भी अरेस्ट किया है लेकिन अंडरवर्ल्ड के इन ‘पुजारियों’ का खौफ कम होता नहीं दिख रहा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here