मुंबई 

बॉलीवुड के जाने माने कॉमेडियन एक्‍टर राजपाल यादव के खि‍लाफ चल रहे 5 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी के मामले में कोर्ट ने उन्हें दोषी करार दिया है। दिल्ली के कड़कड़डूमा कोर्ट ने चेक बाउंस मामला के इस मामले में राजपाल यादव के साथ ही उनकी पत्‍नी राधा यादव और कंपनी को भी दोषी ठहराया है।

कोर्ट ने राजपाल के अलावा अन्य दो लोगों द्वारा साल 2010 में 5 करोड़ रुपये के लोन की रकम ना चुका पाने के मामले में ये फैसला सुनाया है।

पढ़े- फ्लाइंग किस करती दिखीं मिसेज़ कोहली !

‘भूल भुलैया’, ‘चुपके-चुपके’ और ‘मालामाल वीकली’ जैसी फिल्‍मों में नजर आ चुके राजपाल यादव ने अपनी डायरेक्टर के तौर पर ‘अता पता लापता’ नाम की एक फिल्म बनाई थी। इस फिल्म के लिए उन्होंने दिल्ली के एक बिजनेसमैन से 5 करोड़ रुपये का लोन लिया था। फिल्म रिलीज भी हो गई, लेकिन राजपाल यादव ने लोन की रकम वापस नहीं की, जिसके बाद बिजनेसमैन ने राजपाल यादव के खिलाफ चेक बाउंस से जुड़ी सात शिकायतों को दर्ज कराया था।

इस मामले में उन्हें कई समन भेजे गए लेकिन वो कोर्ट में नहीं पहुंचे। आपको बता दें कि इसी मामले में दिल्ली हाई कोर्ट ने साल 2013 में राजपाल यादव को 10 दिन की न्यायिक हिरासत में भी भेज था, वहीं धोखाधड़ी के इस मामले में दोषि‍यों पर सजा का ऐलान 23 अप्रैल को कोर्ट सुना सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here