मुंबई

उत्‍तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार के विधायक सुरेंद्र सिंह के विवादित बोल मानों थमने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। अभी उन्नाव गैंगरेप पर उनके आपत्तिजनक बयान पर बवाल थमा भी नहीं था कि विधायक ने एक और बेतुका बयान दे डाला है।

बैरिया विधानसभा से बीजेपी सुरेंद्र सिंह का ताज़ा बयान 2019 में होने वाले लोकसभा पर है। विधायक ने दावा किया है कि साल 2019 में लोकसभा चुनाव इस्लाम बनाम भगवान पर लड़ा जाएगा।

इस्लाम बनाम भगवान होगा चुनाव

बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा ‘ये विपक्षी राष्ट्रविरोधी हैं। इनका आका, किसी का इस्लाम में बैठा है, किसी का इटली में बसता है। 2019 का चुनाव मोदी के चरित्र बनाम बेईमानों के बीच में होना है, चरित्र बनाम चोरों के बीच में होना है, इटली बनाम भारत के बीच में होना है और इस्लाम बनाम भगवान होने जा रहा है, इसलिए भारत के लोगों फैसला करना है कि इस्लाम जीतेगा या भगवान जीतेगा।’

विधायक ने आगे कहा, ‘2019 में बीजेपी जीतेगी तो भारत की गलियों में ढोल नगाड़े बजेंगे और अगर विपक्षियों की सरकार बनेगी तो पाकिस्तान में बाजा बजेगा। इसका मतलब है कि इस्लाम परस्त लोग खुश होंगे जब बीजेपी हारेगी।’

पढ़े – ‘3 बच्चों की मां से कोई रेप करता है क्या?’

जानिए, उन्नाव रेप केस पर क्या था बयान

आपको बता दें कि इससे पहले सुरेंद्र सिंह उन्नाव रेप केस के आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर का बचाव में बड़े बोल बोल चुके है, जिसके चलते राष्ट्रीय महिला आयोग ने उन्‍हें नोटिस जारी किया है। गैंगरेप मामले में सुरेंद्र सिंह ने कहा कि था आखिर 3 बच्चों की मां के साथ कोई रेप करता है क्या? इतना ही नहीं विधायक ने आरोपी कुलदीप सेंगर के खिलाफ साजिश रची जाने की बात करते सेंगर का नार्को टेस्ट कराने की बात भी कही थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here