कुरुक्षेत्र(हरियाणा): हरियाणा के जिला कुरुक्षेत्र के शाहबाद मारकंडा में बीते दिनों एक हाई प्रोफाइल ड्रामा देखने को मिला। खुद को स्वर्गीय इंदिरा गाँधी का भांजा बताने वाले रणजीत रैना ने शाहबाद मारकंडा में जी.टी रोड पर जाम लगा दिया। रणजीत रैना की डिमांड थी कि उन्हें जान का खतरा है और उनके दुश्मन उनकी हत्या करवा सकते।

रणजीत रैना ने इस बात की भी तस्दीक की कि उन पर हेलीकाप्टर से हमला किया गया और उन्होंने इसकी कंप्लेंट 10 अगस्त को लोकल पुलिस स्टेशन से लेकर हरियाणा के पुलिस चीफ, कुरुक्षेत्र के पुलिस कप्तान, हरियाणा के चीफ मिनिस्टर और यहाँ तक कि प्राइम मिनिस्टर नरेंद्र मोदी को भी की थी। लेकिन अभी तक किसी ने भी उनकी कंप्लेंट पर तवज्जो ही नहीं दी। जब इनकी किसी ने नहीं सुनी तब गांव के लोगों के साथ सड़क पर आ गए और ट्रैफिक रोक दिया।
यह जनाब खुद को स्वर्गीय प्राइम मिनिस्टर इंदिरा गाँधी के भांजे बता रहे थे। पूरा ड्रामा हरियाणा के कुरुक्षेत्र जिले के शाहबाद मारकंडा में पेश आया। जी.टी रोड जाम होने की खबर पुलिस तक पहुंची। खबर मिलते ही लोकल पुलिस मौके पर पहुँच गयी। और चंद मिनट में पूरे हाई-प्रोफाइल ड्रामे पर पर्दा गिरा दिया।
देखें एक्सक्लूसिव वीडियो :

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here