[विरेंद्र आर्य ]

 

मिथुन चक्रवर्ती के बेटे और पत्नी को हो सकती है जेल ?

 
नयी दिल्ली : बॉलीवुड के डिस्को डांसर मिथुन चक्रवर्ती के बेटे मिमोह और उनकी एक्ट्रेस पत्नी योगिता बाली की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। दिल्ली की एक अदालत के आदेश के बाद पुलिस ने मिमोह पर रेप करने और योगिता बाली पर विक्टिम को धमकाने के आरोप में एफआईआर रजिस्टर कर ली है।
 
विक्टिम ने लगाए हैं रेप के संगीन आरोप –
 
मिली जानकारी के मुताबिक दिल्ली की रहने वाली स्मॉल टाइम एक्ट्रेस ने मिमोह के खिलाफ उसका रेप करने और जबरन एबॉर्शन करवाने की कंप्लेंट दिल्ली की बेगमपुर पुलिस स्टेशन में रजिस्टर करवाई है। इसके अलावा अपनी कंप्लेंट में विक्टिम एक्ट्रेस ने मिमोह की मां योगिता बाली पर उसे धमकाने और मामले को रफादफा करने के लिए जोरजबरदस्ती करने की कंप्लेंट भी दर्ज करवाई है।
 
शादी और काम दिलवाने के नाम पर किया रेप –
 
अपनी कंप्लेंट में विक्टिम एक्ट्रेस ने कहा है कि मिमोह ने फिल्मों में काम दिलवाने और शादी करने के नाम पर उसकी कई बार इज्जत लूटी और उसका जबरन एबॉर्शन भी करवा दिया और जब भी उसने मिमोह के खिलाफ पुलिस में कंप्लेंट रजिस्टर करने की बात कही तो उसने उसे शादी करने के वादे कर के शांत कर दिया।
 
मिथुन की पत्नी योगिता बाली पर भी संगीन आरोप –
 
लेकिन जब विक्टिम को पता चला कि मिमोह की शादी कहीं और फिक्स हो गयी है तो उसने मिमोह से कांटेक्ट करने की कोशिश की लेकिन उसने उसका नंबर ब्लॉक कर दिया। मिमोह से कांटेक्ट नहीं होता देख विक्टिम एक्ट्रेस ने मिथुन और योगिता बाली को भी कांटेक्ट किया लेकिन योगिता बाली ने उसे धमकाना शुरू कर दिया।
 
कोर्ट ने दिए पुलिस को केस रजिस्टर करने के आदेश –
 
चक्रवर्ती फैमिली से न्याय न मिलते देख विक्टिम एक्ट्रेस ने पुलिस में कंप्लेंट रजिस्टर करवानी चाही लेकिन पुलिस ने केस रजिस्टर करने से मना कर दिया। जिसके बाद विक्टिम ने रोहिणी कोर्ट का दरवाजा खटकाया। कोर्ट ने मामले की गंभीरता को भांपते हुए पुलिस को तुरंत केस रजिस्टर करने और पूरे मामले की इन्वेस्टीगेशन करने के आदेश दिए हैं।
 
  
 
  

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here