हरियाणा का दबंग बिजनेसमैन बार डांसर का बर्थडे मनाने मुंबई आया था –
मुंबई: हरियाणा का बिजनेसमैन राकेश कालरा अपने दोस्तों और बॉडीगार्ड्स के साथ मुंबई आया था अपनी बार-गर्ल गर्लफ्रेंड का बर्थडे मनाने लेकिन गर्लफ्रेंड का बर्थडे सेलिब्रेशन मुंबई पुलिस की लॉकअप में खत्म हुआ।
 
पहले डांस बार में मनाया गर्लफ्रेंड का बर्थडे –
 
मुंबई की अंबोली पुलिस ने राकेश कालरा को उसके दोस्तों के साथ पब में फायरिंग और हंगामा करने के जुर्म में अरेस्ट किया है।राकेश कालरा अपने दोस्तों के साथ मुंबई आया था। दिन भर आराम करने के बाद राकेश कालरा शाम ढलते ही अपने दोस्तों के साथ मुंबई के उस डांस बार पहुंचा जहां उसकी दिलरुबा डांसर थी। राकेश कालरा ने अपनी महबूबा को बर्थडे गिफ्ट में लाखों रुपए के हार उड़ा दिए और  बार बंद होने के बाद दोस्तों और गर्लफ्रेंड के साथ बर्थडे सेलिब्रेट करने मुंबई के पॉश अंधेरी एरिया के वीआईपी पब में पहुंचा था ।
 
जब रंग में पड़ गया भंग –
 
पब में सभी ने जमकर बियर पी, कालरा ने अपनी गर्लफ्रेंड का बर्थडे केक काटा और जमकर नाचे लेकिन इनके जश्न में उस वक़्त भंग पड़ गया जब पब के कर्मचारियों के साथ राकेश कालरा के दोस्त उलझ गए। मामला ठंडा होने की बजाय बढ़ता चला गया। नशे में धुत राकेश कालरा ताव में आ गया और उसने अपनी रिवाल्वर निकाल ली और स्टाफ को डराने लगा।
 
…और कालरा ने चला दी गोली –
 
जब राकेश कालरा को लगा कि उसकी दाल गलने वाली नहीं है तो उसने गोली चला दी। गनीमत रही कि गोली किसी को नहीं लगी। पब में गोली चलने की खबर पुलिस तक पहुंची और ताबड़तोड़ अंबोली पुलिस की टीम मौका-ए-वारदात पर पहुँच गयी। पुलिस ने राकेश कालरा और उसके साथियों मोहित बटाला,सोनू सरोहा, महेंद्र मलिक, साहिल धमीजा को अरेस्ट कर लिया।  
 
पुलिस खंगाल रही है रिकॉर्ड –
 

मुंबई पुलिस ने राकेश कालरा और उसके साथियों को आईपीसी के सेक्शन

176, 202, 336,34 और आर्म्स एक्ट के सेक्शन 3 और 25 के तहत अरेस्ट कर लिया। कोर्ट ने सभी आरोपियों को रिमांड में रखने के आदेश दिए हैं। मुंबई पुलिस अब इन आरोपियों का रिकॉर्ड खंगाल रही है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here