[अनिल बेदाग]
 
नए अवतार में देखें अपनी चहेती बिदिता बेग़ को –
 
मुंबई : कुछ फ़िल्में अपने खास कन्टेंट के चलते सुर्खियों में आ जाती हैं। राज अमन प्रॉडक्शन की सुपर नॅचुरल मर्डर मिस्ट्री फ़िल्म ‘पेज़ 16’ भी ऐसी ही फ़िल्म है जिसमें पहली बार दर्शक सुपर नेचुरल के साथ मर्डर मिस्ट्री का तड़का देखेंगे। फ़िल्म का खास आकर्षण होंगी बाबूमोशाय बन्दूकबाज़ से सुर्खियाँ बटोरने वाली अभिनेत्री बिदिता बेग़, जिनका फ़िल्म में नया अवतार देखने को मिलेगा।
 
फिल्म में राज करेंगें रोमांच पैदा –
 
डाइरेक्टर शमशाद पठान का कहना है कि फ़िल्म ‘पेज़ 16’ रहस्य और सुपर नेचुरल घटनाओं की एक ऐसी इमोशनल कहानी है जिसमें दर्शकों को फ़िल्म के अंत तक थ्रिल और सस्पेंस का सुपर नेचुरल अनुभव मिलेगा। मर्डर मिस्ट्री की इस कहानी में कई और राज गहरे हैं जो फिल्म के किरदारों के बीते हुए कल और आने वाले कल की घटनाओं में भय और रोमांच पैदा करते हैं।
 
 
कल और आज करेगा सस्पेंस पैदा –
 
‘पेज 16’ में फिल्म के एक किरदार अजय की जिंदगी का बीता हुआ कल और आज दोनों उलझ गए हैं। फिल्म की शूटिंग जयपुर, वड़ोदरा और मुंबई में की गयी है। परवेज़ पठान फिल्म के सिनेमाटोग्राफर है तो फिल्म का फ्यूजन म्यूजिक आसिफ़ चंदवानी ने कम्पोज किया है और कोरियोग्राफ़र राजू मास्टर है।
 
10 अगस्त को उठेगा राज से पर्दा – 
 
फ़िल्म 10 अगस्त को प्रदर्शित होगी। शमशाद पठान निर्देशित ‘पेज़ 16’ में बिदिता बेग़ के साथ असीम अली खान,बानी,किरण कुमार,जाकिर हुसैन, ओंकारदास मानिकपुरी,शाहज़ाद ख़ान,शिवानी राजपूत,अंदाज खान , मास्टर आर्यन सुजाता तक्कर और विशाल ओम प्रकाश प्रमुख भूमिकाओं में नजर आएंगे। 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here