मुंबई: मुंबई की शिवाजी पार्क पुलिस ने फर्जी फिल्म प्रोड्यूसर को अरेस्ट किया है। इस प्रोड्यूसर का नाम जिग्नेश कोळी है। पुलिस ने इसे चोरी और लूट की वारदात को अंजाम देने के जुर्म में अरेस्ट किया है।
 
सातारा से फिल्मों में भाग्य आजमाने मुंबई आया था –
 
सातारा का रहने वाला निरंजन जोशी फ़िल्मी दुनिया में अपना भाग्य आजमाना चाहता था इसी लिए उसने पहले ट्रेनिंग ली और फिर कुछ दोस्तों के बुलावे पर मुंबई आ गया।
 
फिल्मों में काम का लालच दिया –
 
निरंजन ने दादर के एक होटल में रूम बुक किया और अपने दोस्तों के साथ फिल्म नगरी में किस्मत आजमाने निकल गया। एक दोस्त के जरिए उसकी मुलाकात जिग्नेश से हुई। जिग्नेश ने निरंजन को फिल्म में काम दिलवाने के सब्ज़बाग़ दिखाए और दोनों में दोस्ती हो गयी। 
 
विश्वास में ठगा गया निरंजन –
 
जिग्नेश ने निरंजन को कॉल किया और कहा कि उसकी तकदीर अब जल्द ही चमकने वाली है,उसे मोबाइल की ऐड में काम मिल गया है। निरंजन ख़ुशी से पागल हो गया और उसने जिग्नेश को सीधे अपने होटल में पहुंचने को कहा।
 
जिग्नेश की प्लानिंग को भांप नहीं पाया निरंजन –
 
जिग्नेश इसी मौके का इंतज़ार कर रहा था। जिग्नेश जब निरंजन के होटल पहुंचा निरंजन ने उसकी जमकर मेहमान नवाजी की। जिग्नेश ने कमरे में रखे सामान को जांच लिया था,परख लिया था। अपनी प्लानिंग के तहत जिग्नेश ने निरंजन को होटल के नीचे से खाने का सामान लेन को कहा। निरंजन शातिर जिग्नेश की बातों में आ गया और कमरे से निकल गया। 
 
निरंजन का कीमती सामान चुराकर निकल गया जिग्नेश –
 
जिग्नेश को तो जैसे इसी मौके का बेसब्री से इंतज़ार था। जिग्नेश ने निरंजन के कमरे में रखा कीमती सामान चंपत कर दिया और निरंजन की नज़रों से बचते हुए होटल से बाहर निकल गया।
 
निरंजन को गड़बड़ी का शक हुआ –
 
निरंजन जब होटल के कमरे में लौटा तो उसने जिग्नेश को वहां नाह पाया,उसे लगा कि उसको फिल्मों में काम दिलवाने वाला दोस्त वॉशरूम गया है लेकिन जब काफी समय बीत जाने के बाद भी जिग्नेश नहीं लौटा तो निरंजन को गड़बड़ी की आशंका हुई।
 
निरंजन का सामान-कैश गायब था –
 
निरंजन ने जिग्नेश को कॉल करने के लिए मोबाइल ढूंढा लेकिन वो भी नहीं मिला। इसके बाद निरंजन ने अपना सामान चेक किया,तो उसके हाथ-पांव फूल गए। उसके बैग से कीमती सामान,मोबाइल और कैश गायब था।
 
निरंजन ने पुलिस ने की कंप्लेंट –
 
निरंजन ने खुद को संभाला और होटल मैनेजर को अपने साथ ही घटना की जानकारी दी। मैनेजर ने उसे तुरंत नजदीक की शिवाजी पार्क पुलिस स्टेशन में कांटेक्ट करने को कहा। निरंजन ने पुलिस स्टेशन पहुंच कर अपने साथ हुई घटना की इनफार्मेशन दी और पुलिस ने जिग्नेश कोळी के खिलाफ केस रजिस्टर कर लिया।
 
पुलिस खंगाल रही है जिग्नेश का इतिहास –
 
पुलिस हरकत में आयी और जिग्नेश कोळी को टिटवाला से अरेस्ट कर लिया। पुलिस को शक है कि जिग्नेश ने खुद को फिल्म प्रोड्यूसर बता कर कुछ और वारदातों को अंजाम दिया होगा। फिलहाल जिग्नेश का आपराधिक बही खाता तैयार कर रही है।  

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here