देवेंद्र फडणवीस की विरार में दहाड़ कहा, इलाका तो कुत्तों का होता है ठाकुर –

ठाणे (विरार): महाराष्ट्र के चीफ मिनिस्टर देवेंद्र फडणवीस ने हितेंद्र ठाकुर के साम्राज्य में जाकर न सिर्फ हितेंद्र ठाकुर को ललकारा बल्कि ठाकुर कंपनी को सीधे-सीधे ‘कुत्ता’ कह दिया।

इलाका तो कुत्तों का होता है –
 
चीफ मिनिस्टर देवेंद्र फडणवीस वसई-विरार में बाय-इलेक्शन के मद्देनज़र अपने चुनावी दौरे पर थे। नालासोपारा में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए देवेंद्र फडणवीस ने कहा,”इलाका तो कुत्तों का होता है,शेर का नहीं। शेर जंगल का राजा होता है और शेर जहां जाता है वो ही एरिया का राजा होता है। ”
 
pc:midday

वसई-विरार में ठाकुर कंपनी की हुकूमत चलती है –

 
लोकल एमपी चिंतामण वनगा की मौत के बाद यहां बाय-इलेक्शन होने हैं। वसई-विरार में सिर्फ और सिर्फ ठाकुर कंपनी की हुकूमत चलती है। कहावत है कि इस एरिया में पत्ता भी ठाकुर कंपनी की इजाजत से ही हिलता है। हितेंद्र ठाकुर की बहुजन विकास आघाडी ने शिवसेना के साथ गठबंधन किया है।
 
हितेंद्र ठाकुर के कंधे पर रखी बंदूक –
 
देवेंद्र फडणवीस ने ठाकुर कंपनी के कंधे पर बंदूक रख कर शिवसेना पर निशाना साधते हुआ कहा,” एक पार्टी अवैध कंस्ट्रक्शन को बढ़ावा देता है तो दूसरी पार्टी हाथ में भगवा झंडा उठाकर आरटीआई से जानकारी निकालती है फिर एक्सटॉरशन करती है।”
 
ठाकुर कंपनी के गुंडों से डरने की जरूरत नहीं –
 
देवेंद्र फडणवीस ने लोगों से आह्वाहन किया कि उन्हें ठाकुर कंपनी के गुंडों से डरने की जरूरत नहीं है।सीएम देवेंद्र फडणवीस ने जनता को भरोसा दिलाते हुए कहा कि ठाकुर कंपनी से डरने की जरूरत नहीं है,लोगों को खुलकर ठाकुर कंपनी का विरोध करना चाहिए। देवेंद्र फडणवीस ने कहा,”मैं और सरकार आप लोगों के साथ है। ”
 
देवेंद्र को अपनी जेब में रखने वाली जेब अभी नहीं बनी –
 
फडणवीस ने कहा,”लोग कहते हैं कि राज्य में चाहे जो भी मुख्यमंत्री हो वो ठाकुर कंपनी की जेब में रहता है लेकिन अभी तक वो जेब बनी ही नहीं जो देवेंद्र फडणवीस को जेब में रख सके, हम लोगों की दिलों में रहते हैं।”
 
 
 
 
 
 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here