एनसीपी ने बंद करवाए टोल –
 

ठाणे: एनसीपी के लोकल लीडर जितेंद्र आव्हाड को लोगों ने मंडे सुबह राज ठाकरे के रूप में देखा। एनसीपी के कार्यकर्ताओं को लोगों ने मनसे के ‘गुंडों’ की भाषा बोलते और मनसे स्टाइल में काम रुकवाते देखा।

ट्रैफिक की बढ़ती समस्या से बड़ी परेशानी –

 
जितेंद्र आव्हाड अपने कार्यकर्ताओं के साथ मुलुंड टोल नाके पर चल रही वसूली जबरन बंद करवा दी। जितेंद्र आव्हाड का तर्क है कि जब से मुंब्रा बाईपास का काम शुरू हुआ है तभी से टोल नाका की वजह से ट्रैफिक की लंबी-लंबी लाइन लगनी शुरू है जिस वजह से मुसाफिरों को घंटों ट्रैफिक की लाइन में खड़ा रहना पड़ता और उन्हें प्रॉब्लम हो रही है।
 
बंद करो टोल नहीं तो… 
 
एनसीपी के कार्यकर्ता अपने लोकल एमएलए जितेंद्र आव्हाड की लीडरशिप में टोल नाके पर पहुंचे और टोल नाके पर वसूली बंद करवा दी।एनसीपी ने गवर्नमेंट को चेतावनी देते हुए ऐलान किया कि टोल प्लाजा जल्द से जल्द बंद की जाए ताकि लोगों को प्रॉब्लम न हो।
 
लोगों ने कहा बंद होने चाहिए टोल –
 
बता दें कि जब से मुम्ब्रा बाईपास का काम शुरू हुआ तभी से मुंबई से बाहर जाने वालों और मंबई की तरफ आने वालों के लिए ट्रैफिक सबसे बड़ी प्रॉब्लम बन गयी है। जिया न्यूज़ मुंबई से बात करते हुए ट्रैफिक में घंटों फंसे लोगों कहा कि जितेंद्र आव्हाड जो कर रहे हैं वो एकदम सही है, गवर्नमेंट को तुरंत टोल हटाना चाहिए।     

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here