[विरेंद्र आर्य ]

16 साल बाद मुंबई ब्लास्ट का आरोपी अरेस्ट –

 
मुंबई: मुंबई में साल 2002 में हुए बम ब्लास्ट का आरोपी इरफ़ान कुरैशी महाराष्ट्र पुलिस की आंख धूल झोंकने में तो कामयाब हो गया था लेकिन गुजरात की एंटी-टेररिज्म स्क्वॉड के नेटवर्क को चकमा नहीं दे सका। गुजरात एटीएस ने इरफ़ान कुरैशी को 16 साल बाद औरंगाबाद से अरेस्ट किया है।
गुजरात एटीएस को मिली आतंकी की इनफार्मेशन –
 
एटीएस से मिली इनफार्मेशन के मुताबिक गुजरात एटीएस को इरफ़ान कुरैशी की इनफार्मेशन मिली थी कि वो मुंबई ब्लास्ट का आरोपी है और अभी तक अरेस्ट नहीं हुआ है। गुजरात एटीएस ने महाराष्ट्र एटीएस और मुंबई क्राइम ब्रांच से इरफ़ान की डिटेल्स हासिल की।
 
गुजरात पुलिस ने किया आतंकी इरफ़ान को महाराष्ट्र एटीएस के हवाले –
 
गुजरात एटीएस ने इरफ़ान कुरैशी पर नज़र रखनी शुरू की और औरंगाबाद से अरेस्ट कर लिया। गुजरात एटीएस ने इरफ़ान कुरैशी को महाराष्ट्र एटीएस के हवाले कर दिया है।
pc:rediff
ब्लास्ट से जुड़े कई राज होंगे बेपर्दा –
 
बता दें कि 2 दिसंबर 2002 में मुंबई के ईस्टर्न सबर्ब घाटकोपर में B.E.S.T बस में ब्लास्ट हुए था जिसमें 2 लोगों की मौत हो गयी थी जबकि 50 लोग ज़ख़्मी हुए थे। मुंबई क्राइम ब्रांच ने इस केस में 19 आरोपियों को अरेस्ट कर लिया था जबकि 9 वांटेड बताए गए थे। इरफ़ान कुरैशी की गिरफ़्तारी के बाद पुलिस का दावा है कि घाटकोपर ब्लास्ट से जुडी कई राज बेपर्दा होंगे।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here