[सुमन कौशिक ]  

 
पंजाब पुलिस की रिमांड में जाने से डर लगता है। 
pc:catchnews
 
मुंबई: पंजाबी फिल्मों की ‘मल्लिका शेरावत’ को पंजाब पुलिस सरगर्मी से तलाश रही है। पुलिस ने इस हॉट एक्ट्रेस के खिलाफ धोखाधड़ी का केस रजिस्टर किया है। धोखाधड़ी के इस खेल में एक्ट्रेस के अलाव उसका पति और भाई भी शामिल हैं। होशियारपुर पुलिस ने तीनों के खिलाफ केस रजिस्टर किया है।
 
चीटिंग की है इस एक्ट्रेस ने –
 
फिल्म ‘हेट स्टोरी-2’ में बोल्ड सीन्स दिखा कर बॉलीवुड में अपनी जगह बनाने वाली एक्ट्रेस सुरवीन चावला के खिलाफ होशियारपुर पुलिस ने लोकल बिजनेसमैन सत्यपाल गुप्ता की कंप्लेंट पर चारसौबीसी और चीटिंग करने के सेक्शंस के तहत केस रजिस्टर किया है।
pc:youtube
 
प्रोडूसर को दिखाया ठेंगा –
 
सत्यपाल गुप्ता के आरोप हैं कि सुरवीन ने अपने भाई मनविंदर चावला और पति अक्षय ठक्कर के साथ मिलकर पंजाबी फिल्म ‘निल बाटे सन्नाटा’ बनाने के लिए 41 लाख रुपए लिए और प्रॉफिट के साथ लौटने का वादा किया लेकिन फिल्म के हिट हो जाने के बावजूद न तो उसे उसकी रकम दी गयी और न ही प्रॉफिट।
 
पुलिस ने कर लिया केस रजिस्टर –
 
सत्यपाल का यह भी आरोप है कि जब उसने सुरवीन से अपनी रकम लौटने को कहा तो उसे धमकियाँ दी गयी, जिसके बाद सत्यपाल ने पुलिस में तीनों के खिलाफ केस रजिस्टर करवा दिया।  
pc:catchnews
फैंस प्यार से इस एक्ट्रेस को पंजाबी फिल्मों की ‘मल्लिका शेरावत’ बोलते हैं –
 
बता दें कि सुरवीन चावला ने कई पंजाबी फिल्मों में काम किया है। बोल्ड इमेज की वजह से लोग सुरवीन चावला को पंजाब की ‘मल्लिका शेरावत’ भी बोलते हैं।
देखें वीडियो :-  कांग्रेस के ‘सोते’ धुरंधर। 
 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here