[दिगंबर आर्य ]

 
यहां टॉयलेट, एक प्रेम कथा नहीं बल्कि एक ‘कांड’ है

 
मुंबई:  लेडीज टॉयलेट से जेंट्स को निकलते शायद ही आप ने कभी देखा होगा। अगर हम कहें कि ऐसा हो रहा था, तब। ज़ाहिर है आप यही कहेंगे कि होगा किसी आदम ज़माने में या किसी दूरदराज़ रिमोट एरिया में।
 
यह सारा खेल मुंबई के सबसे बिजी रेलवे स्टेशन पर चल रहा था –
 
लेकिन जनाब अगर हम कहें कि यह सारा ‘टॉयलेट का खेल’ देश की आर्थिक राजधानी में चल रहा था तब भी आप को हमारी बात पर यकीन नहीं होगा लेकिन हमारा दावा एकदम सही है। मोटी कमाई का यह ‘खेल’ मुंबई के सबसे बिजी रेलवे स्टेशन बांद्रा पर खेला जा रहा था और सबके सामने।
 
सोशल एक्टिविस्ट के पास है ‘कांड’ की पूरी रिकॉर्डिंग –
 
सोशल एक्टिविस्ट और जिया न्यूज़ मुंबई के व्यूअर शकील शेख ने टॉयलेट के पीछे का ‘खेल’ न सिर्फ अपने कैमरे में कैद किया बल्कि मामले को पुलिस के सामने भी पेश कर दिया। मुंबई की बांद्रा रेलवे पुलिस ने शकील शेख की कंप्लेंट पर कांट्रेक्टर के खिलाफ केस रजिस्टर कर लिया है।
 
केस रजिस्टर करने में पुलिस ने लगा दिए 6 महीने –
 
इस पूरे मामले में सबसे ज्यादा चौंकाने वाली बात यह रही कि पुलिस ने गैरजिम्मेदार कांट्रेक्टर और उसके प्यादों के खिलाफ केस रजिस्टर करने में सिर्फ 6 महीने लगा दिए। जिया न्यूज़ मुंबई से बात करते हुए शकील शेख ने कहा,”अगर मेरी जगह कोई आम आदमी होता तो पुलिस कभी भी केस रजिस्टर नहीं करती बल्कि शिकायत करने वाले को दही डरा धमका कर घर भेज देती।”
देखें वीडियो :- 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here