[खालिद खान ]

मुंबई:  यह खबर पढ़ना उन लोगों के लिए बेहद जरूरी है जो अपने मासूम बच्चों को मेड,आया के भरोसे छोड़कर काम पर निकल जाते हैं। 
 
बच्ची को दिखाती थी पॉर्न मूवी –
 
मुंबई की साकीनाका पुलिस एक पेरेंट्स की कंप्लेंट पर उनके घर काम करने वाली मेड को अरेस्ट किया है। इस ‘मेड’ पर आरोप हैं कि जब साहब और मेमसाहब काम पर चले जाते तब यह बदमाश ‘मेड’ घर में 9 साल की बच्ची को मोबाइल पर अश्लील वीडियो दिखाया करती थी। 
 
पेरेंट्स के घर से निकलते ही शुरू होता था ‘गंदा’ खेल –
 
जिया न्यूज़ मुंबई से बात करते हुए इस मामले की इन्वेस्टीगेशन से जुड़े पुलिस ऑफिसर से बताया कि बच्ची के पेरेंट्स के घर से जाते ही बच्ची पर टॉर्चर शुरू हो जाता। मेड बच्ची को जबरन पॉर्न वीडियो दिखाती और बच्ची के मना करने पर उसके साथ मारपिटाई करती। 
 
बच्ची की बातें सुनकर पेरेंट्स के होश उड़ गए –
 
बच्ची के पेरेंट्स को शक तब हुआ जब बच्ची ‘मेड’ को देखकर घबराने लगती। बच्ची के पेरेंट्स ने बच्ची को कॉन्फिडेंस में लेकर पूछा और जो कुछ बच्ची ने बताया उसे सुनकर तो उनके होश उड़ गए। बच्ची के पेरेंट्स ने ताबड़तोड़ पुलिस स्टेशन का रुख किया और पूरी दास्ताँ पुलिस को सुनाई। 
 
बदमाश मेड खा रही है जेल की हवा –
 
बच्ची की कंप्लेंट पर पुलिस ने ‘मेड’ को तलब किया और उसका मोबाइल अपने कब्जे में लेकर खंगाला। इसके बाद पुलिस ने अपने स्टाइल से ‘मेड’ से पूछताछ शुरू की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। पुलिस ने ‘मेड’ को अरेस्ट कर लिया है।  
 
 
 
 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here