[दिलीप आर्य]

 
ठाणे : ठाणे के लोगों के लिए आतंक का प्रयाय बन गया था शेरू। शेरू को देखते ही लोग घरों में दुबक जाते और घर से निकलने की हिम्मत पहलवान भी नहीं कर पाते थे। शेरू न तो कोई गुंडा था और न ही कोई बदमाश पुलिस वाला। शेरू दरअसल वो आवारा पागल कुत्ता था जिसने ठाणे में कई लोगों को काट खाया था।
 
पागल कुत्ते की मिली डेड-बॉडी –
 
पागल कुत्ते शेरू को आखिरकार मौत के घाट उतार दिया गया। इस आवारा कुत्ते ने ताबड़तोड़ चार लोगों को अपना शिकार बना लिया था। सभी जख्मियों का सिटी हॉस्पिटल में ट्रीटमेंट किया जा रहा है।
 
लोगों को काटने के बाद अचानक गायब हो गया था शेरू – 
 
एक के बाद एक चार लोगों को ज़ख़्मी करने के बाद कुत्ता ऐसा गायब हो गया जैसे गधे से सिर से सींग। पुलिस के अलावा नगरपालिका की कई टीमें इस पागल कुत्ते को ढूंढ रही थी लेकिन उसका कहीं पता नहीं चल पा रहा था। थर्सडे मॉर्निंग को उस पागल कुत्ते की लाश बरामद हुई। पुलिस को शक है कि लोकल लोगों ने उसे रात को ही मौत के घाट उतार दिया होगा। पुलिस उस शख्स को तलाश रही है जिसने कुत्ते की हत्या कर दी।
pc:ht
 
डरे हुए हैं लोग –
 
गौरतलब हो कि इस पागल कुत्ते ने ठाणे की रहनेवाली 52 साल की एक महिला का पैर काट खाया थे,तो 24 साल के नौजवान का राइट हैंड काट खाया था। आठ साल के विवेश की जांघ पर काट लिया था तो एक साल के रोहित पवार को काट कर बुरी तरह ज़ख़्मी कर दिया था।लोगों पर हुए हमले के बाद ठाणे महानगर पालिका की नींद टूटी और शहर में घूम रहे आवारा कुत्तों को पकड़ने की कवायद शुरू कर दी है। 
 
 
 
  

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here