[विरेंद्र आर्य ]
 
ठाणे: इस बॉलीवुड एक्ट्रेस की एक झलक पाने के लिए कभी करोड़ों फैंस मीलों दौड़ा करते थे,जिसकी हिफाज़त पुलिस किया करती थी, आज वो एक्ट्रेस पुलिस से भागती फिर रही है। बात मधहोश कर देने वाली आंखों की मलिका ममता कुलकर्णी की हो रही है। ममता कुलकर्णी को ठाणे पुलिस शिद्दत से ढूंढ रही है और अब कोर्ट ने भी ममता पर चाबूक चला दिया है।
 
ड्रग्स सिंडिकेट में नाम आया –
ठाणे में विशेष एनडीपीएस अदालत ने बॉलीवुड की हॉट एंड सेक्सी एक्ट्रेस ममता कुलकर्णी की प्रॉपर्टी जब्त करने के आदेश दिए हैं। साल 2016 में ठाणे पुलिस ने करोड़ों रुपए की ड्रग जप्त की थी और एक बड़े ड्रग सिंडिकेट का पर्दाफाश किया था। इस मामले में ममता कुलकर्णी मुख्य आरोपी हैं।
 
ममता के 3 फ्लैट सील करने के आदेश –
 
एनडीपीएसकी स्पेशल कोर्ट के जस्टिस एच.एम पटवर्धन ने ममता कुलकर्णी को नशीली दवाओं और ड्रग्स की तस्करी के मामले में कोर्ट के समक्ष हाज़िर होने के आदेश दिए थे लेकिन ममता कुलकर्णी हाज़िर नहीं हुई। कोर्ट ने ममता कुलकर्णी के मुंबई के पॉश एरिया के तीन लक्ज़री फ्लैट जप्त करने के आदेश दिए हैं। ममता के तीनों लक्जरी फ्लैटों की कीमत करीब 20 करोड़ रुपये बतायी जा रही है।
 
ममता कुलकर्णी ने फरार घोषित किया –
विशेष सरकारी वकील शिशिर हीरे ने बताया कि अपील के बाद, अदालत ने ममता कुलकर्णी की तीन संपत्तियों को जब्त करने का आदेश दिया है। शिशर ने कहा कि दो हजार करोड़ के नशीले पदार्थों की तस्करी के मामले में कोर्ट में उपस्थित नहीं होने के कारण ममता कुलकर्णी को फरार घोषित कर दिया गया था।
ड्रग सिंडिकेट में ममता और पति का नाम आया –
अप्रैल और मई 2016 में ठाणे पुलिस ने 2000 करोड़ रुपये के अंतरराष्ट्रीय ड्रग रैकेट का पर्दाफाश किया था। जब इस रैकेट में अरेस्ट एक नाइजेरियन से पूछताछ की गयी तो उसने रैकेट का बॉस अभिनेत्री ममता कुलकर्णी और उसके हस्बैंड विकी गोस्वामी को बताया था।
 
पुलिस ने सरेंडर करने के दिए थे आदेश –
 
ठाणे पुलिस ने ममता कुलकर्णी को कई बात समन भेजकर सरेंडर करने को कहा था लेकिन ममता ने न तो पुलिस के सामने सरेंडर किया और न ही कोर्ट के सामने हाज़िर हुईं। 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here