नई दिल्ली

आज की सुबह मासूमों के लिए आफत बनकर आई। देश में गुरुवार सुबह दो दर्दनाक हादसे हुए। जहां एक तरफ उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में स्कूली वैन और ट्रेन की टक्कर में 13 बच्चों की मौत हो गई तो वहीं दूसरी तरफ राजधानी दिल्ली के कन्हैया नगर में एक प्राइवेट स्कूल वैन और दूध टैंकर की आपस में टक्कर हो गई।

इस हादसे में 1 बच्ची की मौत और 17 बच्चें घायल हो गए। जिनमें से 4 बच्चों की हालत गंभीर बताई जा रही है। जिन्हें सिविल लाइंस के ट्रामा सेंटर में एडमिट कराया गया है।

रिपोर्ट के मुताबिक, इस वैन दो स्कूल के कुल 18 बच्चे सवार थे। बताया जा रहा है कि ये हादसा स्कूल वैन के यू टर्न लेते वक्त हुआ। इसी दौरान सड़क पर तेज रफ्तार से आ रहा दूध का टैंकर स्कूल वैन से टकरा गया। आरोप है कि वैन में क्षमता से बच्चों को ले जाया जा रहा था।

पढ़े – ट्रेन-स्कूल वैन की टक्कर, 13 मासूमों की गई जान

इस हादसे में भी कुशीनगर हादसे की तरह वैन ड्राइवर की लापरवाही सामने आ रही है। आपको बता दें कि यूपी के कुशीनगर में आज सुबह मानव रहित क्रॉसिंग पर ट्रेन और स्कूल वैन में टक्कर उस वक्त हुई जब वैन के ड्राइवर ने कान में इयरफोन लगे होने की वजह से ट्रेन का हॉर्न नहीं सुना और रेलवे लाइन क्रॉस करने लगा। इस हादसे से 13 घरों के चिराग बुझ गए और कई बच्चें घायल हो गए।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here