Veere Di Wedding ! ट्रेलर में दिखा गर्ल गैंग का ‘बोल्ड’ अंदाज़ !

0
525

मुंबई

सितारों से सजी फिल्म ‘वीरें दी वेडिंग’ का ट्रेलर फाइनली रिलीज़ हो गया है। करीना कपूर, सोनम कपूर, स्‍वरा भास्‍कर और शिखा तख्‍तानी की फिल्‍म ‘वीरे दी वेडिंग’ की कहानी चार लड़कियों और उनकी दोस्ती पर बेस्ड है।

फिल्म खास इसलिए भी है क्योंकि बेटे तैमूर के जन्‍म के बाद इस फिल्‍म से करीना फिर से बॉलीवुड में वापसी कर रही है। बुधवार को फिल्‍म के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर सभी सितारें काफी मजेदार अंदाज़ में नजर आये।

इस मौके पर करीना जहां सेक्सी नेवई ब्लू ड्रेस में कहर बरपा रही थी, तो वही सोनम ने भी ऑफ़ शोल्डर वाइट फ्रॉक पहना हुआ था। स्वरा ने मड पिंक थाईं लेंथ की ड्रेस पहनी हुई थी जिसमें वे काफी हॉट लग रही थीं। हैरानी की बात तो ये थी कि इस दौरान बीएफएफ (बेस्ट फ्रेंड) स्वरा और सोनम दोनों ने एक जैसी हाई हिल्स पहन रखी थी।

ट्रेलर देखकर यह तो साफ है कि फिल्‍म की ‘वीरे’ हैं करीना और इसकी कहानी उनकी शादी के इर्द-गिर्द ही घूमती है। ढाई मिनट का यह ट्रेलर गाली गलौच और बोल्ड कंटेट से भरा हुआ है। फिल्म में लव, सेक्स, रिलेशनशिप, शादी और फीमेल बॉन्डिंग पर बेस्ड है।

पढ़े – सोनम कपूर की शादी की तैयारियां तेज़, इस डेट को ले सकती हैं फेरे !

ट्रेलर लॉन्च के मौके पर जब सोनम कपूर से उनकी शादी की तैयारियों के बारे में पूछा गया तो उनका जवाब था, फ़िलहाल ये करेक्ट टाइम नहीं इस बारे में बात करने के लिए। आपको बता दें कि सोनम की शादी अगले महीने होने जा रही है और ऐसे में वो शादी की तैयारियों में लगी हैं।

फिल्म वीरे दी वेडिंग का डायरेक्शन शशांक घोष ने किया है। इस फिल्म को एकता कपूर (बालाजी मोशन पिक्चर्स) सोनम कपूर की छोटी बहन रिया कपूर और एक्टर निखिल द्विवेदी ने मिलकर प्रोड्यूस किया हैं। फिल्म 1 जून को रिलीज होगी।

देखें ट्रेलर

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here