[विरेंद्र आर्य ]

मुंबई: 6 साल की यह मासूम स्कूल की ‘आया’ को ‘मौसी’ पुकारती थी और अपनी सगी मां से भी ज्यादा प्यार करती थी। स्कूल छूटने के बाद भी यह बच्ची अपनी लिली लोबो ‘मौसी’ के साथ ही रहना चाहती थी। मौसी इस प्यारी सी बच्ची को कभी चॉकलेट तो कभी स्नैक्स दिया करती थी लेकिन ‘मौसी’ के दिल में खोट था,उसके दिलो-दिमाग में गंदी बातें चल रही थी और एक दिन इस शैतान ‘मौसी’ ने मौका देखकर ऐसे घिनौने काम को अंजाम दे दिया जिसे करने से पहले बड़े से बड़े अपराधी की भी आत्मा कांप जाए।

पेट दर्द की वजह से सामने आया ‘मौसी’ का महा-पाप –

वारदात साउथ मुंबई के सेंट पीटर स्कूल की है। इस स्कूल में पढ़ने वाली 6 साल की मासूम बच्ची के साथ स्कूल में ‘आया’ ने गंदी हरकत की। ‘मौसी’ की गंदी हरकत का कभी पता नहीं चलता अगर बच्ची के पेट में दर्द नहीं हुआ होता। बच्ची स्कूल से घर लौटी तो पेट दर्द से तड़प रही थी। उसकी मां उसे ताबड़तोड़ नजदीक के मसीहा हॉस्पिटल ले गयी।

यह भी पढ़ें :- ‘सरकार’ के लोग भी तो करते हैं गंदा काम !

जांच कर रहे डॉक्टरों के भी उड़ गए होश –

बच्ची की जांच करने वाले डॉक्टरों के उस वक़्त होश उड़ गए जब उन्होंने बच्ची के शरीर के निचले हिस्से की जांच की। मेडिकल रिपोर्ट में साफ़ हो गया कि बच्ची के प्राइवेट पार्टस के साथ गंदी हरकत की गयी है। डॉक्टर ने इस बात का जिक्र बच्ची की माँ के साथ किया और मामला पुलिस स्टेशन में दर्ज हो गया। 

पुलिस तैयार कर रही है आया की कुंडली –

पुलिस ने मामले की गंभीरता को समझते हुए बच्ची से उसकी मां के सामने पूछताछ की। बच्ची ने बताया कि स्कूल में लिली लोबो ‘मौसी’ ने उसके कपडे निकाल कर उसके साथ ‘गंदा’ किया है। पुलिस ने तुरंत स्कूल की आया लिली लोबो को अरेस्ट कर लिया। पुलिस अब इस बात की तस्दीक कर रही है कि कहीं इस हैवान लिली ने और बच्चियों के साथ तो ‘पाप’ नहीं किया है।  

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here