मां बनने वाली हैं सानिया मिर्ज़ा, इस तरह शेयर की गुड न्‍यूज़ !

0
185

मुंबई

भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक जल्द ही दो से तीन होने वाले है। जी हां, शादी के 8 साल बाद ये इस कपल के घर में बच्चें की किलकारियां गूंजने वाली है। इस बात का खुलासा सान‍िया और शोएब ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के ज़रिये किया है। सानिया की प्रेग्नेंसी की खुशखबरी फैलते ही सोशल मीडिया में सानिया और उनके शौहर शोएब मलिक को हर तरफ से बधाइयां मिल रही हैं।

आपको बता दें कि अपने सोशल अकाउंट पर सोमवार देर रात सानिया ने बड़े अनोखे अंदाज में इस गुड न्‍यूज के बारे में बताते हुए एक फैमिली वार्डरोब की फोटो शेयर की, जिसमें तीन टी-शर्ट हैं। इसमें एक टी-शर्ट होने वाले बच्‍चे की है, जिसके नीचे मिर्जा मलिक लिखा हुआ है। जबकि इस फोटो में दूध की एक बोतल भी है। फोटो का कैप्‍शन है #BabyMirzaMalik.

#BabyMirzaMalik @daaemi

A post shared by Sania Mirza (@mirzasaniar) on

सानिया के क्रिकेटर शौहर शोएब मलिक ने भी इस तस्वीर को शेयर किया है। जैसा की सानिया पहले ही कह चुकी हैं कि वो और उनके क्रिकेटर शौहर शोएब मलिक एक बेटी चाहते हैं, जिसका सरनेम ‘मिर्जा मलिक’ होगा। सोर्स की मानें से सानिया के अक्टूबर में मिर्ज़ा मलिक को जन्म देने की उम्मीद है।

#MirzaMalik

A post shared by Shoaib Malik (@realshoaibmalik) on

गौरतलब है कि छह बार की ग्रैंडस्लैम चैंपियन रह चुकी सानिया मिर्जा ने अप्रैल साल 2010 में शोएब मलिक से निकाह किया था। एक पाकिस्तानी के साथ शादी करने के बाद से कई लोग उन पर निशाना साध चुके हैं। इस शादी का विरोध ना सिर्फ भारत बल्कि पाकिस्तान में भी था। हालाकिं, दोनों ने इस विरोध का असर अपने रिश्ते पर नहीं पड़ने दिया और हर आलोचना का डटकर सामना किया।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here