अनिल बेदाग

साइको लवर और सस्पेंस पर बनी कई फिल्मों को आप देख चुके होंगे लेकिन फिल्म ‘तिशनगी’ के साइको लवर को परदे पर अलग ही अंदाज़ में प्रेज़ेंट किया जा रहा है और उसका यह रूप अब तक किसी फिल्म में नहीं देखा गया होगा। कुछ पाने की चाहत या प्यास हर इंसान में होती है लेकिन कई बार यह प्यास हद से ज्यादा बढ़ती हुई साइको का रूप ले लेती है। हद से ज्यादा गुजर चुकी प्यास ही तिशनगी है जिसे फिल्म का रूप दिया गया है।

फिल्म के हर किरदार की अपनी-अपनी चाहत या प्यास है और यही उसकी तिशनगी है। यह फिल्म झूठ, प्यार, धोखा और गलतफहमी की ऐसी कहानी है, जिसमें कोई शिकार करता है और कोई शिकार हो जाता है। इस फिल्म का क्लाइमेक्स भी अनूठे अंदाज़ में फिल्माया गया है जो दर्शकों को हैरान कर देगा। फिल्म में आर्यन वैद्य ने दमदार पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाया है। कैस तन्वी साइको लवर के रोल में है।

फिल्म में अनुष्का श्रीवास्तव, सपना राठौर, कावेरी प्रियम, राजपाल यादव और इसराइल खान की अहम रोल में है। आइटम सॉन्ग कायनात अरोरा पर फिल्माया गया है। जे आर प्रोडक्शन हाउस बैनर तले बनी इस फिल्म को जयन्त घोष ने प्रोड्यूस किया और समीर खान ने डायरेक्ट किया है। फिल्म 4 मई को सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here