मुंबई

मुंबई के कांदिवली में शिवसेना नेता सचिन सावंत की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। रविवार रात करीब 8 बजे दो बाइक सवार बदमाशों ने कांदिवली के गोकुल नगर इलाके में शिवसेना नेता पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाईं।

रिपोर्ट के मुताबिक, सावंत (46) अपने सहयोगी के साथ बाइक से जा रहे थे। तभी ताक में बैठे आरोपियों ने सावंत के सीने पर 4 गोली मारी और मौके से फरार हो गए। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस द्वारा ज़ख़्मी सावंत को बाबा साहेब आंबेडकर हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

पढ़े – अब जुहू बीच पर घोड़े नहीं, ‘वॉटर राइड’ की करिये सवारी !

इसके बाद शिवसेना नेता के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। मामले की गंभीरता को देखते हुए घटना की जांच के लिए स्पेशल टीम भी बनाई गई हो। जांच टीम आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल कर हत्यारों का सुराग ढूंढ रही है।

गौरतलब है कि सचिन सावंत शिवसेना के पुराने नेता थे। साथ ही कुरार से शिवसेना के डेप्युटी ब्रांच हेड थे। यही वजह है कि सचिन सावंत की हत्या से न सिर्फ मुंबई बल्कि क़ुरार में भी स्थिति गंभीर हो गई है। इसलिए मुंबई पुलिस के साथ क़ुरार पुलिस भी मामले की जांच में जुटी है। आपको बता दें कि इससे पहले जनवरी में कांदिवली में ही शिवसेना के पार्षद अशोक सावंत की भी इसी तरह हत्या की गई थी।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here