[ अमित तिवारी ]
 
 
मीरा-भाईंदर : पुलिस डाल-डाल तो बुकी पात-पात। पुलिस और कानून को ठेंगा दिखा कर सट्टेबाज़ चोरी छुपे अपना ‘धंधा’ आबाद किए हुए हैं।
 
आईपीएल के 11वां  सीजन शुरू है और पूरे देश में आईपीएल के बुखार सिर चढ़ कर बोल रहा है। सख्ती के बावजूद बड़े पैमाने पर सट्टेबाजी भी होती है । ठाणे ग्रामीण के पुलिस अधीक्षक डॉ महेश पाटिल ने सट्टेबाजों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही का आदेश दे रखा है ।
File photo
आईपीएस अतुल कुलकर्णी को गुप्त सूचना मिली कि भाईंदर पश्चिम में आईपीएल के मैचों पर सट्टा लगाया जा रहा है। सूचना की पुष्टि हो जाने पर अतुल कुलकर्णी ने एक टीम बनाकर भाईंदर पश्चिम की एक इमारत ने छापा मारकर एक 21 वर्षीय व्यक्ति को गिरफ्तार किया । छापेमारी के दौरान पुलिस ने मोबाइल फोन, टीवी और सट्टे में इस्तेमाल होने वाला साहित्त के अलावा नकद भी जब्त किया । गिरफ्तार व्यक्ति किंग इलेवन पंजाब और कोलकाता नाईट राइडर्स पर सट्टा लगा रहा था ।
वहीँ दूसरी छापेमारी में समाज सेवा शाखा की टीम ने नवघर पुलिस की हद में 3 सटोरिये को गिरफ्तार किया । ये तीनों सटोरिये मुम्बई सेंट्रल स्थित एक अन्य सटोरिये के माध्यम से किंग इलेवन पंजाब और कोलकाता नाईट राइडर्स पर सट्टा लगा रहे थे।
File photo
अतुल कुलकर्णी ने जिया न्यूज़ मुंबई को बताया कि सभी आरोपियों पर गैंबलिंग एक्ट की धारा 4, 5 और टेलीग्राफ एक्ट की धारा 25(के) तहत कार्यवाही की गई है ।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here