[दिलीप आर्य ]

 सूरत(गुजरात ): अंडरवर्ल्ड गैंगवार से भी खौफनाक है हिजड़ों के बीच छिड़ा गैंगवार। सूरत के हिजड़ा गैंग के बीच छिडे गैंगवार में एक जान ले ली गयी। बेरहमी से एक हिजड़े को मौत के घाट उतार दिया गया। 

 
हिजड़ों में फिर सुलगा गैंगवार –
 
वसूली के लिए सूरत के हिजड़ों में गैंगवार फिर से शुरू हो गया। इस बार का गैंगवार अंडरवर्ल्ड और पुलिस के अंदर के गैंगवार से भी ज्यादा खूनी है। पायल गैंग के हिजड़ों ने पिंकी गैंग की बॉस का मर्डर कर दिया और फिर पुलिस के सामने सरेंडर हो गए।
 
बेहद खतरनाक है पिंकी का गैंग –
 
पिंकी गैंग के हिजड़ों की सूरत में तूती बोलती थी, कोई भी दूसरा गैंग इनसे टकराने की हिम्मत नहीं करता था लेकिन पिछले कुछ सालों से पायल ने अपना अलग गैंग बना लिया और पिंकी गैंग को ओपन चैलेंज दे दिया। चूंकि पिंकी की सेटिंग पुलिस डिपार्टमेंट में अंदर तक थी इसी लिए सिक्का पिंकी का ही चलता था।
 
पिंकी के साम्राज्य को चैलेंज कर दिया गया –
 
पिंकी की बढ़ती ताकत को हिजड़ा पायल और उसका गैंग बर्दाश्त नहीं कर पा रहा था। लिहाज़ा उन्होंने एक चाल चली, बेहद ही खौफनाक चाल। पायल ने पिंकी के सामने सरेंडर कर दिया और फिर साथ मिलकर काम करने की कसमें खायीं। पिंकी तो जैसे सातवें आसमान में थी, होती भी क्यों नहीं आखिरकार उसको चैलेंज करने वाली उसकी दुश्मन पायल ने उसके सामने घुटने जो तक दिए थे।  
 
पायल गैंग ने चली बेहद खतरनाक चाल –
 
यहां पिंकी जश्न में डूबी वहां पायल और उसका गैंग पिंकी को हमेशा के लिए रास्ते से हटाने की प्लानिंग कर रहा था। पायल ने अपनी मीठी बातों में फंसाकर पिंकी को मिलने के लिए बुला लिया। पिंकी इस बात से बेखबर थी कि दुश्मन से दोस्त बनी पायल बेहद खतरनाक मंसूबे पाली बैठी है । 
 
…और बेरहमी से कर दिया पिंकी  मर्डर – 
 
दर्ज़न भर बॉडीगार्ड के घेरे में चलने वाली पिंकी अकेली ही पायल के बताए ठिकाने पर पहुंच गयी। पायल ने पिंकी की जमकर मेहमान नवाजी की और इसके बाद पलक झपकते ही पिंकी को दूसरी दुनिया में पहुंचा दिया। पायल इस बात को बखूबी समझती थी कि पिंकी की मौत के बाद जो गैंगवार शुरू होगा उसमें वो भी मारी जाएगी और उसकी गैंग के लोग भी।
 
गैंगवार छिड़ने की आशंका –
 
जिंदा रहकर जेल से गैंग चलने के लिए उसने पिंकी का मर्डर करने के बाद अपने दो साथियों के साथ पुलिस में सरेंडर कर दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है, वहां पिंकी के लोग इंतकाम की आग में जल रहे हैं लेकिन पुलिस दावा कर रही है कि सब कुछ नॉर्मल है।

 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here