मुंबई

बॉलीवुड की मसक्कली जल्दी ही शादी के बंधन में बंधने वाली है। जी हां, सोनम कपूर अपने लॉन्ग टाइम व्वॉयफ्रैंड आनंद आहूजा के साथ साथ फेरे लेंगी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोनम की शादी आनंद अहूजा के साथ 6 मई को मुंबई में होगी, और इसके बाद 7 मई को दिल्ली में रिसेप्शन होगा। सोनम और आनंद अहूजा को करीब 4 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे है। आपको बता दें कि आनंद अपैरल ब्रांड Bhane के मालिक हैं, जिसे देश की सबसे बड़ी एक्सपोर्ट कंपनी बताया जाता है।

हाल में कपूर खानदान की दोस्त और बॉलीवुड की मशहूर कोरियोग्राफर और फिल्ममेकर फराह खान ने हाल ही में खुलासा करते हुए बताया था कि वह सोनम कपूर की शादी की संगीत सेरेमनी कोरियोग्राफ कर रही हैं।

पढ़े – प्रियंका ने की भाईजान की बोलती बंद !

हाल में ही सोनम दुबई में इवेंट अटेंड करने पहुंची थी। जहां सोनम के लुक और ड्रेस से ज़्यादा उनकी फुटवियर सुर्खियां बटोर रही थी, दरअसल Delpozo ब्रांड की इस फुटवियर की कीमत करीब 13 लाख रुपए है। यही वजह है कि सोनम की पहनी हुई ये जूती सेंटर ऑफ़ अट्रेक्शन बन गई।

जल्द ही सोनम अपनी अपकमिंग फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ का प्रमोशन में जुट जाएंगी। जो की 1 जून को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी। इसके अलावा सोनम सोनम संजय दत्त की बायॉपिक में भी नज़र आएंगी

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here