मुंबई

महानायक अमिताभ बच्चन ने कठुआ में हुए 8 साल की बच्ची के साथ हुए जघन्य गैंगरेप और मर्डर पर पहली बार चुप्पी तोड़ी है। ‘बेटी-बचाओ, बेटी-पढ़ाओ’ कैंपेन के ब्रांड अबेंसडर अमिताभ बच्चन ने कहा कि ‘इस बारे में मत पूछो, इस बारे में बात करना भी काफी तकलीफदेह और डरावना है।’

दरअसल, गुरुवार को बिग बी की फिल्म ‘102 नॉट आउट’ के सॉन्ग लॉन्चिंग के दौरान मीडिया की तरफ से जन अमिताभ बच्चन से कठुआ रेप केस पर सवाल पूछा गया, तो इस पर बिग बी ने जवाब दिया कि इस मुद्दे को मत उठाइए, इस बारे में बात करने में भी भयावह लगता है ,इस दौरान उनके साथ ऋषि कपूर भी थे। ‘102 नॉट आउट’ की कहनी एक पिता और बेटे के इर्द गिर्द घूमती रहती है। फिल्म में अमिताभ को 102 साल के पिता का किरदार निभाया है, जबकि ऋषि कपूर उनके 75 साल के बेटे के किरदरा में दिखेंगे। यह फिल्म 4 मई को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।

पढ़े – कठुआ और उन्नाव मामलों पर भड़का बॉलीवुड और स्पोर्ट्स जगत का गुस्सा !

आपको बता दें कि कठुआ कांड को लेकर बॉलीवुड के तमाम सितारे पहले ही अपनी नाराजगी जता चुके हैं। लेकिन अब अमिताभ बच्चन ने इस पर अपना रिएक्शन दिया है।

आपको बता दें कि जम्मू एवं कश्मीर के कठुआ गैंगरेप और मर्डर की घटना के बाद देश भर में आक्रोश है। दरअसल, इस केस की चार्जशीट में जो खुलासा हुआ है, वो किसी को भी झकझोरने के लिए काफी है। कठुआ में आठ साल की बच्ची का 10 जनवरी को आरोपियों ने किडनैप कर था। जिसके बाद बच्ची को एक मंदिर में बंधक बनाकर रखा गया। इस दौरान उसे भूखा रखा गया और नशीली दवाइयां दी गईं और बच्ची के साथ कई बार गैंगरेप किया गया। फिर बच्ची की हत्या कर दी गई, बच्ची का शव 17 जनवरी को रसाना गांव के जंगल से बरामद हुआ था।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here