[दिगंबर आर्य ]

 
फ्रॉड एक्ट्रेस की है एनकाउंटर स्पेशलिस्ट को तलाश –

 
मुंबई: एनकाउंटर स्पेशलिस्ट प्रदीप शर्मा को एक्ट्रेस से क्रिमिनल बनी मारिया सुसाईराज की तलाश है। वो इस लिए कि मारिया सुसाईराज ने अपने हुस्म के जाल में एक बिल्डर को फांसकर न सिर्फ उससे करोड़ों ऐंठ लिए बल्कि फर्जी पुलिस वाले भेजकर उसे डरा धमका भी दिया।
बिल्डर को हुस्न के जाल में फांस कर की ठगी –
बिल्डर की कंप्लेंट पर ठाणे पुलिस की एंटी एक्सटॉरशन सेल ने केस रजिस्टर किया। इन्वेस्टीगेशन के दौरान जो नाम सामने आया वो नाम था फॉर्मर एक्ट्रेस और मर्डर की आरोपी मारिया सुसाईराज का। पुलिस ने मारिया सुसाईराज के कई ठिकानों पर रेड की लेकिन वो इतनी शातिर कि पुलिस के आने से पहले ही निकल जाती लेकिन उसके कुछ साथी जरूर पुलिस के हाथ लग गए।
जेल के अंदर तैयार किया था ‘गैंग’ –
मारिया सुसाईराज की दोस्ती प्रमिता चक्रवर्ती से भायखला जेल में उस वक़्त ही थी जब एक कास्टिंग डायरेक्टर नीरज ग्रोवर की हत्या के आरोप में जेल में कैद थी। मारिया और प्रमिता ने जेल से निकलने के बाद फ़िल्मी स्टाइल में लोगों को अपने हुस्म के जल में फ़साना शुरू किया और चीटिंग का अपना नया धंधा शुरू कर दिया।
एक्ट्रेस की गिरफ़्तारी के बाद होंगे कई बेपर्दा –
प्रतिमा अपने कुछ साथियों के साथ रिमांड पर है लेकिन शातिर मारिया सुसाईराज को प्रदीप शर्मा की टीम सरगर्मी से तलाश रही है। पुलिस को शक है कि मारिया सुसाईराज की गिरफ़्तारी के बाद कई वारदातों पर से पर्दा उठेगा।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here