मुंबई

बॉलीवुड से हॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुकी देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा लंबे अरसे बाद एक बार फिर बॉलीवुड कमबैक करने वाली है। प्रियंका, सुपरस्टार सलमान खान के अपोज़िट फिल्म ‘भारत’ से दमदार वापसी करेंगी।

‘भारत’ की टीम में शामिल होने पर दबंग सलमान खान ने अपनी हीरोइन का बेहद ही मज़ाकियां अंदाज़ में वेलकम किया। हॉलीवुड का रूख कर चुकी प्रियंका पर चुटकी लेते हुए सलमान ने बुधवार को प्रियंका को टैग करते हुए ट्वीट किया, ‘भारत…प्रियंका चोपड़ा आपका अपने देश में स्वागत है, जल्द ही मिलते हैं, वैसे हमारी फिल्म हिंदी है।’

वहीं, सलमान खान की इस चुटकी पर देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने भी बिना देर किये शानदार जवाब देकर दबंग खान की बोलती बंद कर दी, प्रियंका ने लिखा ‘यूपी बरेली की पली बड़ी हूं जनाब… देसी गर्ल हमेशा. भारत का हिस्‍सा बनकर बहुत खुश हूं और जल्‍द ही मिलते हैं सेट पर।’

पढ़े – स्विमसूट में अंडर वाटॅर फोटोशूट करने वाली ये ऐक्ट्रेस जैकी चैन के साथ कर चुकी है काम !

इतना ही नहीं भारत के डायरेक्टर अली अब्बास ने भी बेहद ही अनोखे अंदाज में प्रियंका चोपड़ा का स्वागत किया। उन्होंने लिखा, ”स्वागत है आपका प्रियंका चोपड़ा, भारत की मिट्टी और हवा को आपका इंतजार है।”

आपको बता दें कि 16 अप्रैल को इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। डायरेक्टर ने सोशल मीडिया पर शूटिंग की पहली तस्वीर भी शेयर की थी।

इधर, अली अब्‍बास ज़फर डायरेक्टेड फिल्म ‘भारत’ में सलमान के साथ प्रियंका को कास्ट करने की ऑफिशियल अनाउंसमेंट के साथ ही फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ गई है। प्रियंका की वापसी के साथ ही फैंस को उनकी और सलमान की जोड़ी को एक बार फिर बड़े पर्दे पर देखने का मौका मिलेगा। ‘भारत’ 2019 में ईद के मौके पर रिलीज होगी। फिल्म साल 2014 में आई साऊथ-कोरियाई फिल्म ‘ओडी टू माइ फादर’ पर बेस्ड है।

आपको बता दें कि प्रियंका साल 2016 में आई फिल्म जय गंगाजल में आखिरी बार नज़र आई थी और अब 2 साल बाद वो बॉलीवुड में कमबैक कर रही हैं। वही, सलमान और प्रियंका की जोड़ी पूरे 10 साल बाद साथ नजर आएगी। दोनों आखिरी बार साल 2008 में आई फिल्म गॉड तुस्सी ग्रेट हो में धमाल मचा चुके है। इसके अलावा ‘सलामे इश्क’ और ‘मुझसे शादी करोगी’ फिल्म में दोनों साथ नज़र आ चुके है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here