मुंबई

हैदराबाद के मक्का मस्जिद बम ब्लास्ट मामले में सभी आरोपियों को बरी किए जाने के कोर्ट के फैसले के बाद मशहूर लेखक और गीतकार जावेद अख्तर ने राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) पर निशाना साधा है।

जावेद अख्तर ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘मिशन पूरा हुआ, मक्का मस्जिद के में पाई अपार सफलता के लिए एनआईए की टीम को मेरी ओर से बधाई। अब एजेंसी के पास अंतर्धामिक शादियों की जांच के लिए पूरा समय होगा।’

दरअसल, एनआईए केरल के बहुचर्चित लव जिहाद मामले की भी जांच कर रही है। इसी को लेकर जावेद अख्तर ने लिखा कि अब उसके पास अंतरधार्मिक शादियों की जांच करने का पूरा समय होगा।

पढ़े – अब राजनीति से गंदगी साफ़ करेगा मुंबई का ‘कायर’ पुलिस कमिश्नर !

वहीं, जावेद अख्तर के इस ट्वीट के बाद बीजेपी ने उनपर पलटवार करने में देरी नहीं की और कहा काश आप में कांग्रेस के ‘हिंदू आतंकवाद’ की आलोचना करने की ईमानदारी होती। बीजेपी के प्रवक्ता जीवीएल नरसिम्हा ने ट्विटर पर लिखा, ‘ऐसा लगता है कि फिल्मों में आपने जैसी फिक्शनल स्क्रिप्ट लिखी उसी से राहुल गांधी प्रेरणा ले रहे है।’

बता दें कि 2007 मक्का मस्जिद ब्लास्ट केस में एनआईए कोर्ट ने सबूतों के अभाव में असीमानंद और चार अन्य आरोपियों को बरी कर दिया है। कांग्रेस ने एनआईए पर ठीक से जांच नहीं करने का आरोप लगाया है। 18 मई 2007 को मक्का मस्जिद में जुमे की नमाज के दौरान एक बड़ा विस्फोट हुआ था। इसमें 9 लोगों की मौत हो गई थी और 58 लोग घायल हो गए थे।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here