[दिलीप आर्य ]

एक्टर ने लिखी थी लूट की स्क्रिप्ट –

मुंबई: मुंबई की दिंडोशी पुलिस ने भोजपुरी फिल्मों के ‘गोविंदा’ को रॉबरी केस में अरेस्ट किया है। भोजपुरी के इस ‘गोविंदा’ ने हथियार की नोंक पर एक सीनियर सिटीजन से करीब 14 लाख रुपए लूट लिए थे।

भोजपुरी फिल्मों के एक्टर ने दिया वारदात को अंजाम –

सीनियर सिटीजन ने 14 अप्रैल को दिंडोशी पुलिस में अपने साथ हुई वारदात की कंप्लेंट दर्ज करवाई थी। पुलिस ने इन्वेस्टीगेशन के दौरान जब विक्टिम लेडी के नौकर प्रकाश कामत से अपने स्टाइल में पूछताछ की तो पूरा मामला साफ़ हो गया। नौकर प्रकाश कामत ने बताया कि उसी बिल्डिंग में रहने वाले भोजपुरी फिल्मों के एक्टर ओमकार उर्फ़ रौशन पाँडे ने रॉबरी की स्क्रिप्ट तैयार की थी।

यह भी पढ़ें :- ‘कायर’ पुलिस कमिश्नर लड़ेगा चुनाव!

नौकर ने दिया था भेद –

पुलिस ने भोजपुरी फिल्मों के एक्टर रौशन पांडे को उठाया। रौशन ने न सिर्फ अपना गुनाह कबूल कर लिया बल्कि उसने पुलिस को बताया कि उसने एक भोजपुरी फिल्म में लूटेरे का रोल किया था और उसी सीन को अपनी स्क्रिप्ट बनाकर उसने सीनियर सिटीजन को लूट लिया।

पुलिस तैयार कर रही है लूटरे की आपराधिक कुंडली –

पुलिस ने लू का सामान भी बरामद कर लिया है और वो हथियार भी जिसके बूते ‘गोविंदा’ ने लूट की वारदात को अंजाम दिया था। भोजपुरी फिल्मों का ‘गोविंदा’ ओमकार उर्फ़ रौशन पांडे और विक्टिम का नौकर प्रकाश कामत पुलिस की रिमांड पर हैं।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here