[ दिलीप आर्य ]

मुंबई: केंद्रीय विद्यालय कंकड़बाग पटना के पूर्व विद्यार्थियों ने अंधेरी पूर्व रेड एंट होटल में “एलकॉन 2018” और रंगारंग कार्यक्रम का आयोजन कर पुरानी यादों को ताजा किया।

इस सम्मेलन में 1977 से लेकर 2011 बैच से उत्तीर्ण स्टूडेंट्स ने काफी बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया। “एलकॉन 2018” में शिरकत करने सीनियर स्टूडेंट्स हैदराबाद, नासिक, पुणे, विशाखापट्टनम से भी आए। नीता सुष्मिता और सुधा पटेल ने इसे सफल बनाने में काफी परिश्रम किया। इस अवसर को सुनहरा बनाने के लिए उन्होंने कोई कसर नहीं छोड़ी।

जिया न्यूज़ मुंबई से बात करते हुए इन लेडीज ने बुलंद आवाज़ में कहा,” गृहकार्य में दक्ष गृहिणियों से बड़ा कोई मैनेजमेंट गुरु नहीं होता है। ”

फिल्म और सीरियल में अपनी आवाज़ के लिए पहचाने जाने वाले अतुल कपूर जिनकी आवाज़ बिग बॉस में किसी से छुपी नहीं हैं ,फ़िल्म निर्माता व कलाकार अगस्त आनंद, साथ में उपस्थित रही अदाकारा और मॉडल फ़्रूटी प्रसाद।

 देखें वीडियो :-  सावधान ! आगे ‘सुसाइड पॉइंट’ मंत्रालय है।

 

केंद्रीय विद्यालय कंकड़बाग पटना से एजुकेशन पूरी करने वाले स्टूडेंट्स में से प्रिन्सिपल इनकम टैक्स कमिश्नर राजेश कुंदन जो कि नाशिक में कार्यरत हैं,जबकि माधवी शर्मा बैंक ऑफ़ इंडिया की खार ब्रांच में बतौर सीनियर मैनेजर काम कर रही हैं, प्राइवेट एवं पब्लिक सेक्टर बैंक में काम करने वाले अधिकारी सम्मिलित हुए।

केंद्रीय विद्यालय कंकड़बाग पटना के पूर्व विद्यार्थियों ने अपने कारोबार भी शुरू किए, जिनमें विशाल देहरादून में स्कूल, प्रशांत उभरते हुए उद्यमियों की मदद करते हैं। पत्रकारिता के क्षेत्र से संजय प्रसाद, एडवोकेट् के अलावा डॉक्टर भी शामिल हुए। स्कूल के पूर्व स्टूडेंट मुंबई के पूर्व बीएमसी कमिश्नर सीताराम कुंटे बिजी शेडूल के चलते “एलकॉन 2018” का हिस्सा नहीं बन सके लेकिन अपनी शुभकामनाएं उन्होंने जरूर पहुंचायी।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here