मुंबई

पंजाब के मशहूर सिंगर और एक्टर परमीश वर्मा पर शुक्रवार की रात जानलेवा हमला किया गया। हालाकिं, परमीश इस हमले में बाल-बाल बच गए। हादसे के कुछ देर बाद ही दिलप्रीत सिंह धाहां नाम के एक शख्स ने अपने फेसबुक पर एक पोस्ट के जरिए इस हमले की ज़िम्मेदारी ली है।

दिलप्रीत सिंह धाहां नाम के एक शख्स ने अपने फेसबुक पर एक पोस्ट के जरिए खुलासा किया है कि उसी ने परमीश वर्मा को गोली मारी है। सिंगर पर हमले की जिम्मेदारी लेते हुए गैंगस्टर ने परमीश को धमकी दी- “इस बार तो बच गया, लेकिन आने वाले वक्त में नहीं बच पाएगा।”

Dilpreet Singh Dhahan

पढ़ें, दिलप्रीत सिंह धाहां का पूरा फेसबुक पोस्ट-

हालाकिं, दिलप्रीत ने पोस्ट में यह नहीं बताया कि उसने सिंगर पर हमला क्यों किया? लेकिन दिलप्रीत ने अपने पोस्ट की आखिर में परमीश को सुधरने की सलाह ज़रूर दी। आपको बता दें कि आरोपी गैंगस्टर दिलप्रीत इसके पहले मोहाली के सेक्टर 38 स्थित सतनाम नाम के शख्स पर भी हमला कर चुका है, इसके अलावा कई और मामलों में उसपर केस दर्ज है। दिलप्रीत इन मामलों में जेल की हवा भी खा चुका है।

पढ़े : धोखाधड़ी के मामले में राजपाल यादव को कोर्ट ने ठहराया दोषी

रिपोर्ट के मुताबिक, शुक्रवार की रात एलांते मॉल में एक प्रमोशनल इवेंट को अटेंड करके वापस लौटते वक्त मोहाली के सेक्टर 91 में कुछ कार सवार बदमाशों ने परमीश की कार को निशाना बनाकर कई बार गोलियां चलाई। जिस वक्त ये हमला हुआ तब परमीश के साथ कार में उनके एक दोस्त भी मौजूद थे। दोनों को हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों ही अब खतरे से बाहर हैं। पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

आपको बता दें कि परमीश सिंगर और ऐक्टर होने के साथ डायरेक्शन में भी हाथ आज़मा चुके है। उनका सॉन्ग ‘गाल नी कडनी’ काफी मशहूर है।

यूट्यूब पर परमीश के इस सॉन्ग को करीब 118 मिलियन बार देखा जा चुका है। इतना ही नहीं परमीश अजय देवगन स्टारर सुपरहिट फिल्म सिंघम का पंजाबी रिमेक बनाने की तैयारी भी कर रहे हैं।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here