[विरेंद्र आर्य ]

 
मुंबई : एक्टर रणवीर सिंह और अर्जुन कपूर की चर्चित फिल्म ‘गुंडे’ ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की और दर्शकों ने भी फिल्म के कुछ सीन और गानों को काफी सराहा भी लेकिन इस फिल्म में इस्तेमाल की गयी एक बाइक ने दोनों हीरो को मुसीबत में डाल दिया है। वो इसी लिए कि दावा किया जा रहा है कि जिस बाइक का इस्तेमाल रणवीर और अर्जुन ने फिल्म में किया था वो दरअसल चोरी की बाइक थी।
मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच यूनिट 9 ने पखवाड़े मुंबई के धारावी और मालवणी एरिया से एक गैंग को अरेस्ट किया था जो आर्डर पर बाइक चोरी करते थे। इसके बाद गैंग के प्यादे चोरी की गयी बाइक को मोड़िफाई करते और मोटी रकम में बेच दिया करते थे।
इन्वेस्टीगेशन के दौरान अरेस्ट किये गए बाइक चोर गैंग के प्यादों साहिल गांजा,आसिफ खान,आरिफ खान और मिलिंद सावंत ने बताया कि वे आर्डर पर बाइक चोरी करते और बाइक में मॉडिफिकेशन करने के बाद बेच दिया करते थे। इन्वेस्टीगेशन के दौरान साहिल गांजा ने पुलिस को बताया कि एक बाइक उसने फिल्म ‘गुंडे’ के निर्माता को मोड़ीफाइ कर की दी थी,जिसका इस्तेमाल फिल्म में भी किया गया था।
बता दें कि फिल्म ‘गुंडे’ साल 2014 में रिलीज़ हुई थी। हालांकि मुंबई क्राइम ब्रांच इस बात से इत्तेफ़ाक़ नहीं रखती। जिया न्यूज़ मुंबई से बात करते हुए क्राइम ब्रांच के एक ऑफिसर ने बताया कि उनकी इन्वेस्टीगेशन में अभी तक ऐसा कुछ भी सामने नहीं आया जिसमें फिल्म ‘गुंडे’ से जुड़े प्रोड्यूसर या एक्टर का कहीं इस मामले में रोल नहीं आया है लेकिन ऑफिसर ने इस बात की भी तस्दीक की है कि उनकी इन्वेस्टीगेशन अभी चल रही है।
‘ऑन-आर्डर बाइक’ गैंग के प्यादों से क्राइम ब्रांच ने चोरी की गयी 50 से ज्यादा बाइक जप्त की हैं और दावा किया जा रहा है कि गैंग के कुछ और प्यादों की गिरफ़्तारी के बाद यह आंकड़ा 100 के पार भी जा सकता है।

 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here