नाबालिग बेटियों से करता था रेप, फैशन डिज़ाइनर बाप गिरफ्तार !

0
505

मुंबई

इंसानियत और रिश्तों को शर्मसार करने वाला ये मामला मायानगरी मुंबई से सामने आया है, जहां 42 साल के एक पिता को अपनी बेटियों का कथित रूप से यौन उत्पीड़न करने के लिए गिरफ्तार किया गया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, वकोला में रहने वाला आरोपी पिता पेशे से फैशन डिज़ाइनर है जो पिछले दो सालों से अपनी नाबालिग बेटियों का शोषण कर रहा था। बेटियों की उम्र 13 और 17 साल बताई जा रही है। लड़कियों ने विरोध करने की कोशिश की तो उन्हें मारा पीटा गया और पढ़ाई छुड़वा देने की धमकी दी गई। विरोध करने पर आरोपी पिता अपनी बेटियों को होटल में धंधा करवाने की धमकी देता है। हिम्मत करके बड़ी बेटी ने अपनी मां के सामने इस पूरे मामले को रखा।

पढ़े – ज़ाकिर नाइक को हाईकोर्ट की फटकार

पत्नी ने जब इसकी हकीकत जानने के लिए उससे पूछताछ की तो वो उलटा उनके साथ ही मारपीट करने लगा और उसने अपशब्दों का इस्तेमाल किया। इसके बाद वह दोनों बेटियों को वकोला पुलिस थाने ले गई और शिकायत दर्ज कराई।

पुलिस ने फैशन डिजाइनर के खिलाफ पोक्सो कानून के तहत यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज किया है। आरोपी को स्पेशल कोर्ट ने 12 अप्रैल तक पुलिस हिरासत में भेज दिया। पुलिस ने दोनों लड़कियों और उनकी मां के स्टेटमेंट रिकॉर्ड कर लिए है। फ़िलहाल मामले की जांच चल रही है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here