साइकलॉजिकल थ्रिलर फिल्म ‘इश्क तेरा’ से बॉलीवुड कमबैक करेंगी ऋषिता भट्ट !

0
323

मुंबई

साल 2001 में शाहरुख खान के साथ फिल्म ‘अशोक’ से बॉलीवुड में अपना करियर शुरू करने वाली ऐक्ट्रेस ऋषिता भट्ट लंबे गैप के बाद एक फिर बॉलीवुड में कमबैक कर रही हैं। जोजो डिसूजा की ‘इश्क तेरा’ में कमबैक कर रही हैं।

ऋषिता भट्ट मशहूर डायरेक्टर जोजो डिसूजा की साइकलॉजिकल थ्रिलर फिल्म ‘इश्क तेरा’ से कमबैक कर रही हैं। फिल्म में उनके साथ लीड कर रहे हैं अक्सर-2 फेम मोहित मदान। ‘इश्क तेरा’ पति-पत्नी के लव स्टोरी पर बनी एक थ्रिलर फिल्म है। ऋषिता की मानें तो उन्होंने अपना कमबैक के लिए इस फिल्म का चुनाव इसलिए किया क्योंकि इसकी स्टोरी लीक से हटकर और कलाकार के लिए चैलेंजिंग है। रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म की स्टोरी राईटर दीक्षा सिंह ने एक रियल लाइफ इंसिडेंट से इंस्पायर होकर इसकी लिखी है। इश्क तेरा 20 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।

फिल्म के बारे में बात करते हुए ऋषिता बताती हैं कि इस फिल्म में उन्होंने कल्पना और लैला का कैरेक्टर प्ले किया है। दरअसल, यह फिल्म स्प्लिट पर्सनाल्टी की कहानी है जो मेरे लिए बेहद चैलेंजिंग थी। ऋषिता चूंकि साइक्लोजी की स्टूडेंट रही है इसलिए वह इस किरदार को समझ सकी। फिल्म इश्क तेरा एक लड़की की सच्ची कहानी है जब वह अपनी मां के अजीबो गरीब व्यवहार से काफी परेशान हो जाती है। इस लड़की के इसी उतार चढ़ाव को इस कहानी में दर्शाया गया है। इसमें एक सस्पेंस भी है, जो फिल्म के अंत तक कायम रहता है।

पढ़े – देश के लिए जासूस बनी आलिया, पहुंच गई पाकिस्तान !

ऋषिता कहती हैं कि यह फिल्म आम जिंदगी में पड़ने वाले डिसऑर्डर के असर को बयां करती है। ऐसे रोल को करना काफी मुश्किल काम था। कई बार उन्हें एक किरदार से दूसरे किरदार में शिफ्ट करने के लिए काफी दिक्कतें आती थीं लेकिन एक ऐक्टर के तौर पर मुझे इस चैलेंज को स्वीकार करने में काफी मजा आया। ऋषिता फ्यूचर कॉमेडी रोल करना चाहती हैं। वह कहती हैं कि कॉमेडी आसान नही होती पर वह उसे करके एन्जॉय करेंगी।

आपको बता दें कि अब तक छप्पन, दिल विल प्यार व्यार और पेज थ्री, जवानी-दिवानी समेत कई साऊथ इंडियन और बंगाली फिल्मों भी काम कर चुकी एक्ट्रेस ऋषिता भट्ट ने पिछले साल मार्च में संयुक्त राष्ट्र में सीनियर डिप्लोमैट आनंद तिवारी के साथ शादी के बंधन में बांध गई थी। शादी के बाद ऋषिता अपने पति के साथ जिनेवा में रह रही हैं।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here