मुंबई

महाराष्ट्र के पुणे-सतारा हाइवे पर मंगलवार की सुबह ओवरस्पीडिंग की वजह से ट्रक के पलटने से 18 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि 15 लोग घायल हो गए है। इनमें से कई की हालत नाजुक है। हादसा इतना भयानक था कि ट्रक के परखच्चे उड़ गए।

रिपोर्ट के मुताबिक, मंगलवार सुबह 6 बजे के करीब एक मिनी ट्रक में सवार मजदूर एमआईडीसी (महाराष्ट्र औद्योगिक विकास निगम) की तरफ जा रहे थे। ये सभी मजदूर कर्नाटक से थे। इस दौरान खंडाला के पास पुणे-सतारा हाइवे पर ओवरस्पीडिंग की वजह से मिनी ट्रक की बैरिकेड से भिड़ंत हो गई।

पढ़े – 200 फीट गहरी खाई में गिरी स्कूल बस

पुलिस के मुताबिक, ट्रक में कंस्ट्रक्शन का सामान था और ओवर लोड होने के कारण वह अनियंत्रित हो गया। मिनी ट्रक में सवार सभी लोग कंस्ट्रक्शन कंपनी के लिए काम करते थे और कर्नाटक के बीजापुर के रहने वाले थे। हादसे में घायल सभी लोगों को इलाज के लिए हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया है। ट्रक की हालत को देखकर इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि हादसा कितना भयानक रहा होगा।

आपको बता दें कि सोमवार को हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले के नूरपुर के नजदीकी एक प्राइवेट स्कूल की बस के करीब 200 फीट गहरी खाई में जा गिरने से 23 बच्‍चों की मौत ही गई। हादसे में बस का डाईवर और दो टीचरों की भी मौत हो गई, जबकि 10 बच्‍चे घायल हैं।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here