मुंबई

बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान काला हिरण शिकार मामले में शनिवार शाम जोधपुर सेंट्रल जेल से रिहा हो गए। रिहाई के बाद जब सलमान मुंबई में बांद्रा स्थित अपने घर पर पहुंचे तो फैंस ने अपने हीरो का ग्रैंड वेलकम किया। सलमान ने भी भरी आंखों से घर गेलेस्की की बालकनी से फैंस को अपना दीदार कराया। साथ ही फैंस के प्यार और दुआ के लिए तहे दिल से शुक्रिया अदा किया।

वहीं, सलमान ने रविवार का दिन एक खास मकसद के लिए चुना। दरअसल, भाईजान ने इस दिन अपने कुछ नन्हे दोस्तों से मुलाकात की। सलमान ने द गेटवे स्कूल जाकर बच्चों से मुलाकात की। इस स्कूल में वो स्पेशल बच्चे पढ़ते है जिन्हें पढ़ने लिखने में दिक्कत होती है। इस दौरान सलमान का बच्चों संग कुछ फोटोज़ और वीडियो वायरल हो रही है। वीडियो में सल्लू बच्चों के साथ मज़ेदार अंदाज़ में बातें करते नज़र आ रहे है।

पढ़े – भाईजान को बेल, झूम उठे हैं फैंस !

सलमान ने इन बच्चों के साथ खूब मौज मस्ती की। वीडियो में सलमान बच्चों के साथ आइसस्क्रीम खाते भी नज़र आ रहे हैं। ज़ाहिर है इतने टेंशन भरे माहौल के बाद सलमान का यूं बच्चों के साथ वक्त बिताना उन्हें सुकून ज़रूर पहुंचाया होगा।

आपको बता दें कि 5 अप्रैल को जोधपुर की चीफ ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट (CJM) कोर्ट ने सलमान को 5 साल की सज़ा सुनाई थी और 10 हज़ार रुपया जुर्माना लगाया गया था। दो दिन जेल में बिताने के बाद 7 अप्रैल को उन्हें बेल मिल गई है लेकिन 7 मई को उन्हें सेशन कोर्ट में दोबारा पेश होना है। वहीं, मामले में सह आरोपी रहे सैफ अली खान, तब्बू, सोनाली बेंद्रे और नीलम को कोर्ट ने बरी कर दिया था।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here