2 शिवसैनिकों की हत्या के आरोप में एनसीपी और बीजेपी विधायक गिरफ्तार !

0
373
BJP विधायक शिवाजी कार्डिले (बाएं), NCP विधायक संग्राम जगताप (दाएं)

मुंबई

महाराष्ट्र के अहमदनगर जिले की पुलिस ने शिवसेना के दो नेताओं को शनिवार को हुई हत्या के मामले में सोमवार को एनसीपी विधायक संग्राम जगताप और बीजेपी विधायक शिवाजी कार्डिले को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इसके अलावा इस संबंध 11 अन्य लोगों को हिरासत में लिया है, जिनसे पूछ्ताछ जारी है।

रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने 7 अप्रैल को अहमदनगर में हुई इस जघन्य हत्या के केस में जगताप और कार्डिले को आरोपी बनाया है। दोनों विधायकों पर हत्या की साजिश रचने का आरोप है। इस मामले में एक अन्य एनसीपी विधायक अरुण जगताप के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया है। बता दें कि संग्राम जगताप अहमदनगर सिटी और शिवाजी कार्डिले अहमदनगर की राहुरी सीट से विधायक हैं।

पढ़े – बीजेपी को शिवसेना का बिग ‘NO’ !

गौरतलब है कि अहमदनगर के शाहुनगर इलाके में शनिवार को स्थानीय उपचुनाव के नतीजों के बाद दो बाइक सवार हमलावरों ने शनिवार की शाम शिवसेना के स्थानीय नेता संजय कोतकर (35) और वसंत थुबे (40) पर पहले गोलियां चलाई थी। फिर पास जाकर धारदार हथियार से हमला किया था। दोनों नेताओं ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था।

आपकोे बता दें कि शिवसेना नेताओं की हत्या के विरोध में रविवार को अहमदनगर में तनाव की स्थिति रही, अहमदनगर के पुलिस स्टेशन में शिवसैनिकों ने तोड़फोड़ की। इस मामले में 40 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। करीब एक दर्जन की गिरफ्तारी हो चुकी है। इस बीच सोमवार को दोनों पार्टियों के विधायकों की गिरफ्तारी के बाद उनके समर्थकों ने बवाल मचाया और प्रदर्शन किया।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here