नई दिल्ली

देशभर में दलित उत्पीड़न के खिलाफ कांग्रेस ने महात्मा गांधी की समाधि राजघाट पर पार्टी प्रेसिडेंट राहुल गांधी के नेतृत्व में उपवास रखा। राहुल गांधी खुद यहां उपवास पर बैठे हैं। लेकिन इस बीच एक तस्वीर के सामने आने से उपवास से पहले कांग्रेस की किरकिरी हो गई।

दरअसल, इस तस्वीर में कांग्रेस नेता अरविंदर सिंह लवली, हारून यूसुफ छोले भटूरे खाते दिख रहे थे। इसके साथ ही मेज पर अजय माकन और बाकी कांग्रेस नेता भी मौजूद थे।

बीजेपी नेताओं ने ली चुटकी

कांग्रेस की ये तस्वीर सामने आने पर मौके की फ़िराक में बैठी बीजेपी को मानों बहाना मिल गया और बीजेपी के दिग्गज नेता मदनलाल खुराना के बेटे हरीश खुराना ने कांग्रेस नेताओं की फोटो ट्विटर पर शेयर कर तंज कसा, ‘ वाह रे हमारे कांग्रिस के नेता,लोगों को राज घाट पर अनशन के लिए बुलाया है और ख़ुद एक रेस्तराँ में बैठ कर छोले भटूरे के मज़े ले रहे हो । सही बेफ़क़ूफ बनाते हो ।’

वहीं, दिल्ली बीजेपी चीफ मनोज तिवारी ने भी कांग्रेस नेताओं के इस फोटो पर तंज कसते हुए कहा कि ”पकड़े गए, राहुल गांधी जी उपवास या उपहास। कांग्रेस नेता तीन घंटे भी बिना ‘खाए’ नहीं रह सकते हैं।

हालाकिं, तस्वीर पर विवाद बढ़ता देख कांग्रेस लीडर अरविंद सिंह लवली ने सफाई दी कि उपवास तो 10 बजे से था ये तस्वीर तो सुबह 8 बजे की है।

आपको बता दें कि इससे पहले राजघाट में ही राहुल के पहुंचने से पहले सिख दंगों में आरोपी कांग्रेस नेता जगदीश टाइटलर और सज्जन कुमार के मंच पर पहुंच जाने से भी बवाल हो गया था।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here