मुंबई

काला हिरण शिकार मामले में आखिरकार शनिवार को जोधपुर सेंट्रल जेल में बंद सलमान खान को बड़ी राहत देते हुए जोधपुर सेशंस कोर्ट ने उन्हें बेल दे दी है। सलमान खान को 50-50 हजार के दो मुचलकों की शर्त पर कोर्ट ने बेल दी है।

सलमान खान दो दिन जेल में बिताने के बाद शाम तक रिहा हो गए, रिहाई के तुरंत बाद भाईजान जोधपुर एयरपोर्ट के लिए रवाना हो गए हैं। जहां मुंबई ले जाने के लिए उनका स्पेशल चार्टर्ड प्लेन एयरपोर्ट पर उनका इंतजार कर रहा है।

सुरक्षा के मद्देनज़र सलमान के लिए जेल परिसर के अंदर कार ले जाने की इजाजत दी गई। सलमान का बॉडीगार्ड शेरा और उनकी दोनों बहनें अलवीरा और अर्पिता उन्हें जेल से लेने के लिए पहुंचीं। इस दौरान सुरक्षा के कड़े इंतेज़ाम किये गए।

पढ़े – सलमान खान को मिली बेल

इस दौरान सेंट्रल जेल के बाहर से निकलते ही उनकी गाड़ियों के काफिले के पीछे हजारों की संख्या में फैंस दिखाई दिए। खास बात ये है कि जोधपुर एयरपोर्ट से शाम 5:30 बजे के बाद कोई भी उड़ान नहीं भरी जाती है लेकिन सलमान ने एयरपोर्ट एडमिनिस्ट्रेशन से खास अनुरोध किया है जिसके बाद उन्हें ये परमिशन दी गई है।

कोर्ट के आदेश के मुताबिक, सलमान खान बिना इजाजत देश से बाहर नहीं जा सकते। साथ ही सलमान को 7 मई, 2018 को कोर्ट में पेश होने के आदेश दिए गए हैं।

आपको बता दें कि 5 अप्रैल को सलमान को 1998 में फिल्म ‘हम साथ-साथ हैं’ की शूटिंग के दौरान दो दुर्लभ काले हिरणों के शिकार के आरोप में जोधपुर की चीफ ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट (CJM) कोर्ट ने 5 साल की सज़ा और 10 हज़ार रुपया जुर्माना लगाया गया था। वहीं, मामले में सह आरोपी रहे सैफ अली खान, तब्बू, सोनाली बेंद्रे और नीलम को कोर्ट ने बरी कर दिया था।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here