मुंबई

आईपीएल (इंडियन प्रीमियर लीग ) सीजन 11 की शुरुआत 7 अप्रैल से हो गई है। आज पहला मुकाबला दो साल के बैन के बाद वापसी कर रही दो बार की आईपीएल विनर टीम चेन्नई सुपर किंग्स और पिछले साल की विनर टीम मुंबई इंडियंस के बीच खेला जायेगा।

आज यानी शनिवार रात 8 बजे से मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में आईपीएल के इस सीज़न की शुरुआत के साथ पहला मुकाबला मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जायेगा। बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स पर दो साल(2016, 2017 के आईपीएल) के लिए बैन लगाए गए थे।

पढ़े – यू-ट्यूब की पॉलिसी से तंग आकर लड़की ने बरसाई गोलियां !

मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में होने वाले इस मैच में भारी तादाद में ऑडियंस के पहुंचने की उम्मीद है। आपको बता दे कि हर बार की तरह एक औपचारिक उद्घाटन समारोह से इस टी-20 लीग का आगाज होगा। इस समारोह में जैकलीनस फर्नांडिस, ऋतिक रोशन जैसे सितारें परफॉर्म करेंगे।

जहां रोहित शर्मा मुंबई इंडियंस टीम की कप्तानी कर रहे है, वहीँ, चेन्नई सुपर किंग्स की कमान करिश्माई कप्तान महेंद्र सिंह धोनी कर रहे हैं। आपको बता दें कि चेन्नई (सीएसके) टीम में इस बार मशहूर स्पिनर हरभजन सिंह शामिल हैं जो इससे पहले 10 साल तक मुंबई इंडियंस की टीम में रहे हैं।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here