आगरा

उत्तर प्रदेश के आगरा में एक बेहद चौकाने वाला वीडियो सामने आया है। इस वीडियो को देखने के बाद इस बात को नाकारा नहीं जा सकता की मौत एक ऐसी सत्य घटना है जो कभी भी घट सकती है। दरअसल, आगरा में ट्रेवेल एग्जीक्यूटिव मीट का एक प्रोग्राम उस वक्त सुर्ख़ियों में आ गया जब प्रोग्राम के दौरान एक शख्स की अचानक मौत हो गई और तो मौत की पूरी घटना कैमरे में भी कैद हो गई।

मामला आगरा के ताजगंज का है जहां के होटल में एक ट्रेवेल एजेंसी ने अपने एग्जीक्यूटिव्स के लिए एक प्रोग्राम ऑर्गनाइज़ किया था। इस प्रोग्राम में मुंबई के दूधनाथ पांडेय भी शामिल हुए थे। दूधनाथ पांडेय को उनके शानदार प्रदर्शन ट्रेवेल एजेंसी की तरफ से गोल्ड अवार्ड के लिए चुना गया था, अवार्ड का अनाउंसमेंट सुनते ही वह ख़ुशी में नाचते गाते मंच पर जा पहुंचा। कारोबारी मंच पर पहुंचने के बाद भी ख़ुशी में झूम रहा था तभी अचानक वह ज़मीन पर गिर पड़ा।

पढ़े – महिला सिंघमों को मिली मुंबईकरों की सुरक्षा की ज़िम्मेदारी !

इसके बाद आनन-फानन में उन्हें हॉस्पिटल में जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। खुशियों के माहौल में मौत का लाइव मंजर देखने वालों को अपनी आखों पर यकीन नहीं हो रहा है, वहीं मृतक कारोबारी के परिवारा वालों का रो-रोकर बुरा हाल है।

देखें मौत का लाइव वीडियो

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here