मुंबई

भारत को लूट कर लंदन भागे शराब कारोबारी विजय माल्या के घर जल्द ही शहनाई बजने वाली है। जी हां, लेकिन शहनाई  की वजह माल्या के अपने बेटे या बेटी की शादी नहीं बल्कि उनकी खुद की तीसरी शादी है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 62 साल की उम्र में माल्या एक बार फिर शादी करने की फ़िराक में है। इस बार उनकी दुल्हन होगी किंगफिशर एयरलाइन की पूर्व एयर होस्टेस पिंकी ललवानी। ये विजय माल्या की तीसरी शादी होगी।

आपको बता दें कि साल 2016 में जब विजय माल्या भारतीय बैंकों को 9000 करोड़ का चूना लगाकर भागा था, उस वक्त पिंकी उसके साथ थी। दोनों काफी समय से लिव-इन-रिलेशनशिप में रह रहे हैं। कई बार दोनों को साथ ही कई इवेंट्स में देखा गया। साल 2011 में किंगफिशर एयरलाइंस में बतौर फ्लाइट अटेंडेंट नौकरी शुरू की थी। जब माल्या देश छोड़कर गया तो पिंकी भी उसके साथ ही चली गई।

गौरतलब है कि माल्या की पहली शादी साल 1986 में समीरा तैयबजी से हुई थी। समीरा पूर्व एअर इंडिया एयर होस्टेस रह चुकी है। सिद्धार्थ माल्या समीरा और विजय माल्या का बेटा है। कुछ सालों के बाद दोनों का तलाक हो गया। इसके बाद साल 1993 में माल्या ने अपनी बचपन की दोस्त रेखा माल्या से शादी की, जो कि अब भी कानूनी रूप से उनकी पत्नी हैं। माल्या और रेखा की लिएना और तान्या नाम की दो बेटियां हैं। अब अगर माल्या पिंकी के साथ तीसरी शादी करते है तो उन्हें पहले रेखा माल्या को डिवोर्स देना पड़ेगा।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here